ताज़ा खबर
 

जब सुनील ग्रोवर की एक्टिंग देख हंसते-हंसते रो दी थी ये एक्ट्रेस, देखें ऐसे ही कुछ फनी वीडियोज़

सलमान खान, शाहरुख खान, अजय देवनग, काजोल, माधुरी दीक्षित समेत कई बॉलीवुड कलाकार और जानी-मानी हस्तियां 'कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा' शो में आ चुकी हैं। सुनील ग्रोवर की कॉमेडी पर इन सभी के ठहाकों की गूंज हम पहले भी सुन चुके हैं।

मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर फोटो सोर्स – फेसबुक

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को मशूहर शो ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा’ से पहचान मिली थी। इस शो में सुनील ग्रोवर के कैरेक्टर ‘गुत्थी’ को काफी पसंद किया गया था। लोगों को अपने निराले अंदाज से हंस-हंस कर लोट-पोट हो जाने पर मजबूर कर देने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर 41 साल के हो गए हैं। सुनील ग्रोवर ने अपने अभिनय की शुरुआत पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से की थी। 2016 में आई फिल्म ‘बैसाखी’ में सुनील ग्रोवर नजर आए थे। उसी साल उन्होंने फिल्म ‘बागी’ में श्रद्धा कपूर के पिता का रोल किया था। ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा’ में उनके अंदाज ने सबको अपना दीवाना बना दिया था। उनके कॉमेडी वीडियो विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी देखे गए। सुनील ग्रोवर को उनके प्रशंसकों ने भरपूर प्यार दिया है।

सलमान खान, शाहरुख खान, अजय देवनग, काजोल, माधुरी दीक्षित समेत कई बॉलीवुड कलाकार और जानी-मानी हस्तियां ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा’ शो में आ चुकी हैं। सुनील ग्रोवर की कॉमेडी पर इन सभी के ठहाकों की गूंज हम पहले भी सुन चुके हैं। सुनील ग्रोवर की एक्टिंग देख हंसते-हंसते अभिनेत्री काजोल की आंखों में पानी तक आ गया था। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव भी ग्रोवर की एक्टिंग देख हंसते-हंसते लोट पोट हो गए थे और उनकी आंखों से भी पानी छलक गया था। उनके जन्मदिन के मौके पर उनके ये कॉमेडी वीडियो आपको काफी गुदगुदाएंगे।

यकीनन कॉमेडी और सुनील ग्रोवर एक-दूसरे के पर्यायवाची बन चुके हैं। उनका नाम सुनते ही लोगों के चेहरे पर रौनक आ जाती है और बेहतरीन कॉमेडी देखने के लिए लोग उतावले होने लगते हैं। रेडियो से शुरू हुआ सुनील ग्रोवर का ये सफर टीवी के रास्ते अब फिल्मों तक पहुंच गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App