ताज़ा खबर
 

‘गिल्ली-डंडा खेला करते थे हनुमान, मैंने देखा है’, चेतन चौहान के बयान का सोशल मीडिया पर बन रहा मजाक

बहरहाल आपको बता दें कि इससे पहले जब भाजपा के एमएलसी बुक्कल नवाब ने हनुमान जी को मुसलमान बताया था तो उस वक्त भी सोशल मीडिया पर इस बयान को लेकर यूजर्स ने काफी मजाक उड़ाया था।

चेतन चौहान के बयान का मजाक उड़ाया जा रहा है।

पिछले कुछ दिनों से देश की सियासत में हिंदुओं के भगवान हनुमान जी को लेकर कई तरह की बातें कही जा रही हैं। सबसे पहले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हनुमान जी को दलित बताया था और उसके बाद से कई नेताओं की प्रतिक्रिया इसपर आ चुकी है। हनुमान जी को अब तक वनवासी, जाट, ब्राह्मण और मुस्लिम तक बताया जा चुका है। इसी कड़ी में अब टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी चेतन चौहान ने हिंदुओं के भगवान हनुमान को लेकर कुछ दिनों पहले कहा कि हनुमान एक खिलाड़ी थे।

यूपी के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा था कि ‘मुझे विश्वास है कि वे (भगवान हनुमान) एक स्पोर्ट्समैन थे और वो अपने दुश्मनों के साथ कुश्ती करते थे। हमारे देश के सभी खिलाड़ी शक्ति और ऊर्जा के लिए उनकी पूजा करते हैं क्योंकि किसी भी खेल को जीतने के लिए शक्ति की जरुरत होती है।’ चेतन चौहान के इस बयान की चर्चा अब सोशल मीडिया पर भी काफी हो रही है। सोशल मीडिया पर यूजर्स चेतन चौहान के इस बयान का मजाक उड़ा रहे हैं।

बहरहाल आपको बता दें कि इससे पहले जब भाजपा के एमएलसी बुक्कल नवाब ने हनुमान जी को मुसलमान बताया था तो उस वक्त भी सोशल मीडिया पर इस बयान को लेकर यूजर्स ने काफी मजाक उड़ाया था।

भगवान हनुमान को लेकर दिए जा रहे बयानों पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने जब एक न्यूज चैनल के डिबेट में कहा था कि मैं मस्जिद का नाम बदलकर भगवान विष्णु के नाम पर रख दूंगा तो उस वक्त भी उनके बयान का काफी मजाक उड़ाया गया था।

Next Stories
1 ‘मोदी जी..चाहे तो मनोरंजन कर बढ़ा दें, पर संबित पात्रा को बनाए रखें प्रवक्ता’
2 हनुमान को मुसलमान बताकर सोशल मीडिया पर घिरी बीजेपी, लोग ऐसे ले रहे मजे
3 यूपी पुलिस के ठांय-ठांय से रोती हुई अनुष्का शर्मा तक, 2018 में इन मीम्स ने लोगों को खूब हंसाया
ये पढ़ा क्या?
X