ताज़ा खबर
 

“पैसों की कमी नहीं है”: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा अरविंद केजरीवाल का ये फनी वीडियो, 2 दिन में 3 लाख से ज्यादा ने देखा

यह एक स्पूफ वीडियो है जिसे फेसबुक पर DailySocial नाम के पेज ने अपलोड किया है।

वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अरविंद केजरीवाल के एक भाषण के कुछ अंश एक बॉलीवुड गाने के साथ मिक्स किए गए हैं। वीडियो में अरविंद केजरीवाल कह रहे हैं कि पैसों की कमी नहीं है। तभी फिरोज खान और हेमा मालिनी की फिल्म धर्मात्मा का मशहूर सॉन्ग “क्या खूब लगती हो” बज जाता है। यह एक स्पूफ वीडियो है जिसे फेसबुक पर DailySocial नाम के पेज ने अपलोड किया है। 14 जून को डाली गई इस वीडियो को 2 दिन में 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो को कैप्शन दिया गया है, “Delhi boys and their ways!”

वीडियो की शुरुआत में तो केजरीवाल कह रहे हैं कि वो पैसों की कमी नहीं होने देंगे। हालांकि वीडियो के अंत में वो कह रहे हैं “हम बहुत छोटे लोग हैं। हम बहुत मामूली लोग हैं। हम आम आदमी है। हमारे पास पैसे नहीं है।” दरअसल वीडियो के जरिए ये बताने की कोशिश की गई है कि किसी लड़की को इप्रैंस करने के लिए पहले लड़के बहुत पैसा होने का दिखावा करते हैं, लेकिन बाद में सच्चाई बताते हैं कि उनके पास पैसा नहीं है। केजरीवाल के इस फनी वीडियो पर भारी संख्या में कमेंट भी आए हैं जिसमें केजरीवाल को ट्रोल किया गया है। Hitesh Pokhriyal ने लिखा, “पैसा नहीं था इसलिए तो पॉलीटिक्स में आए। अभ खासी का इलाज भी बेंगलुरु में होता है गरीब कहने वाले आदमी का।” देखें वीडियो:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App