ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा शो के ‘गुत्थी’ बोले- मैं मार्केट जा रहा हूं अपना मास्क और सैनिटाइजर रिटर्न करने, वजह जान हंस पड़ेंगे आप

Coronavirus Lockdown: लॉकडाउन में जहां कई लोग परेशान हैं वहीं सुनील ग्रोवर कई हास्य वीडियोज और मीम्स अपने दर्शकों के लिए साझा कर रह हैं।

Coronavirus Lockdown, sunil grover, guthi, kapil sharma sunil grover, comedy nights guthi, sunil grover comedy, comedian sunil grover, guthi comedy videos, kapil sharma and guthi, sunil grover instagram, sunil grover memes, sunil grover videos, guthi comedy, sunil grover humour, comedy nights with sunil grover, sunil grover movies, sunil grover shows, sunil grover jokes, humour, comedy, light comedy, sunil grover comedy show, sunil grover family, sunil grover vs kapil sharma, sunil grover video comedy, the kapil sharma showगुत्थी ने इंस्टाग्राम पर साझा किए इस वीडियो में बताया कि वो अपना मास्क और सैनिटाइजर दुकानदार को वापस देने जा रहे हैं

Coronavirus Lockdown: कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से सब अपने घरों में बंद रहने के लिए मजबूर हैं। बॉलीवुड सितारे भी इन दिनों अपना पूरा समय घर में ही बिता रहे हैं। आए दिन फिल्मी सितारों के क्वारंटीन से जुड़े कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। छोटे पर्दे और बड़े पर्दे के अभिनेता-अभिनेत्री लॉकडाउन में कुकिंग टिप्स से लेकर फिटनेस टिप्स तक अपने फैन्स के लिए इंस्टाग्राम पर साझा कर रहे हैं। इस फेहरिस्त में कपिल शर्मा शो के ‘गुत्थी’ के किरदार से फेमस हुए सुनील ग्रोवर भी पीछे नहीं हैं। आज जब लोग अपने आसपास सफाई रखने के साथ ही मास्क और सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने पर जोर दे रहे हैं तब अपने लाजवाब कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों को गुदगुदाने वाले सुनील इनको दुकान में वापस देने की बात कर रहे हैं। आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह

तो इसलिए वापस करना चाहते हैं अपना मास्क: गुत्थी ने इंस्टाग्राम पर साझा किए इस वीडियो में बताया कि वो अपना मास्क और सैनिटाइजर दुकानदार को वापस देने जा रहे हैं। वीडियो में सुनील कहते हैं कि मैं मार्केट जा रहा हूं अपना मास्क और सैनिटाइजर रिटर्न करने के लिए। इसके पीछे का कारण बताते हुए वो कहते हैं कि ऐसा इसलिए क्योंकि मेरा मास्क एन 95 है, 100 परसेंट नहीं है और मेरा सैनिटाइजर 99.9 परसेंट है, वो भी 100 परसेंट नहीं है। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि ये वीडियो भी 100 परसेंट नहीं है। इसलिए अगर आपको कुछ भी रिटर्न या एक्सचेंज करना है तो लॉकडाउन खत्म होने के बाद ही करें।

कई वीडियो कर चुके हैं पोस्ट: लॉकडाउन में जहां कई लोग परेशान और घबरा रहे हैं, वहीं कॉमेडियन सुनील ग्रोवर आए दिन ह्यूमर से भरपूर पोस्ट शेयर कर रहे हैं। इससे पहले भी उनके कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। हाल में ही एक वीडियो में वो अजय देवगण का मशहूर शेर हमें तो अपने ने लूटा गैरों में कहां दम था… को एडिट करके बोल रहे हैं। वो कहते हैं कि हमें तो अपनों ने लूटा स्टॉक मार्केट में कहां दम था, हम तो क्वारैंटाइन भी वहीं हुए जहां नेटवर्क कम था। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- नेटवर्क इश्यू।

 

View this post on Instagram

 

Yeh video bhi 100 percent nahin hai. Anything you want to return or exchange, only after lockdown.

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

पिछले दिनों उनका एक मीम भी खूब वायरल हो रहा था। मीम को शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर ने लिखा- हाहाहा… भगवान के लिए अपने घरों में रहो।’ इसमें सुनील ग्रोवर ने दिखाने की कोशिश की थी कि कैसे घर से निकलने पर पुलिस पकड़ ले रही है और पिटाई कर रही है। सुनील ने अपनी फिल्म के दो अलग-अलग सीन्स को मिलाकर ये मीम बनाया था।

Next Stories
1 ‘डॉ. कफील को र‍िहा कर दें, संब‍ित पात्रा की तरह कसम नहीं खाएगा’
2 Humour: ट्रोल्‍स से परेशान होकर सोशल मीड‍िया से ‘संन्‍यास’ ले रहे पीएम नरेंद्र मोदी, अब हर हफ्ते करेंगे पीसी
3 Humour: डोनाल्‍ड ट्रंप के ल‍िए चुनाव में काम करना चाहते हैं BJP के दो नेता, पूर्व अध्‍यक्ष से मांगी इजाजत
आज का राशिफल
X