ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड अभिनेता असरानी की कॉमेडी का यह वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

असरानी का कॉमेडी रोल देख कर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

बॉलीवुड हास्य अभिनेता असरानी जब कॉमेडी करते हैं तो उनका कोई जवाब नहीं होता है, उनके कॉमेडी रोल में आप अपनी हंसी रोक ही नहीं पाते हैं। ऐसे ही असरानी ने अपनी एक फिल्म के सीन में सबको हंसने पर मजबूर कर दिया था। इसलिए आज हम आपके लिए लाए हैं असरानी की एक फिल्म का सीन जो आपके खराब मूड को एक दम बदल देगा। इस फिल्म में असरानी दो किरदार निभा रहे हैं एक में वो अपने पिता का रोल कर रहे हैं जो कि एक पागल सस्पेंड जेलर है तो दूसरा किरदार जिसमें एक परेशान हवलदार का किरदार निभा रहे हैं। जिन्हें उनके पिता की वजह से इंस्पेक्टर से हवलदार बना दिया है। असरानी अपने पागल पिता से परेशान होता है क्योंकि वो बार-बार नई मुसीबत खड़ा कर देता है।

असरानी पुलिस स्टेशन आकर अपनी साइकिल खड़ी करते हैं जो एक बार में खड़ी नहीं हो पाती तो असरानी उसे उल्टा-सीधा बोलते हैं। इसके बाद उनकी इंस्पेक्टर साहिबा आती है जो कहती है कि परेशान मत हो तुम जल्दी फिर से इंस्पेक्टर बन जाओगे। उनके जाने के बाद असरानी कहते हैं कि मेरे सब्र के फल तो पेड़ पर टंगे-टंगे सड़ चुके हैं। इस समय में उनके ये डॉयलाग देखने वाला था। इस सीन में आप अपनी हंसी नहीं रोक सकते हैं। इसके बाद असरानी अपने पिता के किरदार में नजर आते हैं जो एक पागल जेलर है उसने अपना घर जेल बना रखा है और अपने बेटे के बच्चों को कैदियों की वर्दी पहना कर रखता है। इसके बाद वो अपने बेटे को बुलाता है जो असरानी खुद होते हैं उसमे उनकी बीवी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का किरदार भी बहुत मजेदार है, असरानी बिना कपड़े पहने बाहर आ जाते हैं। इस पर उनके सभी बच्चे हँसते हैं। जिस अंदाज से वो बोलते हैं उससे आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। देखें वीडियो-

वीडियों के आखिर जब असरानी का घर लुट जाता है उसके बाद के उनके अंदाज को देखकर आप अपनी हंसी बिलकुल भी नहीं रोक पाएंगे, इसे देखने में बहुत मजा आता है। जिस तरह से पागल जेलर जाता है और बेटा रियेक्ट करता है। इस वीडियो को फेसबुक के चुटकुलों के बादशाह पेज से अपलोड किया गया है। इस वीडियो को अब तक 53 हजार लोग देख चुके हैं।

Next Stories
1 हर भारतीय के खाते में 15 लाख: चुनावी साल में बीजेपी चल सकती है बड़ी चाल
2 व्हॉट्सऐप जोक्स: सच्चा ज्ञान तब हुआ जब बीवी ने कहा सेल का मतलब ‘डिस्काउंट’ होता है
3 Sarahah पर विराट कोहली की मम्मी ने कहा, रामू से मैसेज करा रही हूं, आते हुए धनिया ले आना
ये पढ़ा क्या?
X