भारत बनाम पाकिस्‍तान, चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 फाइनल: देखें, भारत के साथ फाइनल मैच से पहले 'पाकिस्तानी टीम की नवाज शरीफ के साथ बैठक' का फनी वीडियो! - Champions Trophy 2017 video of 'Pakistani team meeting with Nawaz Sharif' before the final match with India - Jansatta
ताज़ा खबर
 

भारत बनाम पाकिस्‍तान, चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 फाइनल: देखें, भारत के साथ फाइनल मैच से पहले ‘पाकिस्तानी टीम की नवाज शरीफ के साथ बैठक’ का फनी वीडियो!

भारत बनाम पाकिस्‍तान, चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 फाइनल : रविवार (18 जून) को आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत और पाकिस्तान का मैच खेला जाना है।

पाकिस्तान की क्रिकेट टीम

आज यानि रविवार(18 जून) को भारत-पाकिस्तान के बीच आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 का फाइनल खेला जाने वाला है। मैच से पहले सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के खिलाड़ियों का खूब मजाक बन रहा है। पाकिस्तान के खिलाड़ियों पर मजाक बनाते हुए चुटकले और फनी वीडियो अपलोड किए जा रहे हैं। आज हम आपके लिए लाए हैं एक ऐसा वीडियो, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

वीडियो में करीब दस कुत्ते इकट्ठे हैं। फिर उनका नाम पुकारा जाता है तो वे ऊपर सीढ़ियों पर आते हैं। कुत्तों के नाम पाकिस्तानी खिलाड़ियों के नाम पर रखे हुए हैं। इसके साथ ही आखिर में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशरफ और नवाज शरीफ का नाम पुकारा जाता है। फेसबुक पर पाकिस्तान का मजाक बनाने वालों का कहना है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का सलेक्शन इसी तरह से होता है। कुत्तों पर बना यह वीडियो 43 सेकेंड का है। इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं, वहीं इसे अलग-अलग अकाउंट से शेयर किया जा रहा है।

वीडियो में सबसे पहले शाहिद अफरीदी का नाम पुकारा जाता है, उसके बाद उमर गुल, अजहर अली , शोएब मलिक, मोहम्मद अफीज ,शरफराज अहमद, हसन अली, परवेज मशुरफ, नवाज शरीफ का नाम पुकारा जाता है। हर नाम के साथ एक कुत्ता सीढ़ियों से ऊपर चढ़ जाता है। यहां देखें वीडियो-

इस वीडियो के अलावा भारत-पाकिस्तान मैच पर यूट्यूब पर भी कई फनी वीडियो अपलोड किए जा रहे हैं। The Indian TeerAndaaz नाम के एक यूट्यूब चैनल से वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में पाकिस्तान टीम का खूब मजाक बनाया गया है। यह वीडियो 3.25 सेकेंड का है, जिसमें एक कलाकार कहता है कि पाकिस्तान की टीम अच्छा खेल रही है। इस बार पाकिस्तान की टीम जरूर जीतेगी। वहीं दूसरा कहता है कि इस बार पटाखे भी फुटेंगे तो वहीं दूसरा कहता है कि अगर पटाखे नहीं फूटेंगे तो टीवी जरूर फूट जाएगा।

इस वीडियो में मौका-मौका एड को भी दिखाया गया है। एक व्यक्ति छत्त पर चढ़कर टीवी को फोड देते है। टीवी तोड़ने के बाद पाकिस्तान के खिलाड़ी रेड़ियो से मैच से सुनते हैं। इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App