ताज़ा खबर
 

‘झक्कास विद विकास’, मोदी से मिले अनिल कपूर तो यूं मौज ले रहा सोशल मीडिया

बीते दिनों भी बॉलीवुड स्टार्स ने मोदी से मुलाकात की थी। हालांकि इस बार अनिल कपूर ने उनसे व्यक्तिगत तौर पर मुलाकात की। जिसके तस्वीर अनिल कपूर ने अपने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करते अनिल कपूर फोटो सोर्स : @anilkapoor

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बॉलीवुड के झक्कास एक्टर अनिल कपूर ने बुधवार को मुलाकात की। मोदी से मुलाकात के बाद अनिल कपूर ने अपनी भावनाएं ट्विटर पर जाहिर की हैं। अनिल कपूर ने मुलाकात के दौरान की तस्वीर भी शेयर की है। अनिल कपूर ने तस्वीर के साथ ट्वीट किया कि “मुझे आज आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी जी से मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। मुलाकात के दौरान उनकी बातचीत से मैं प्रेरित हुआ। उनकी दूरदर्शिता और करिश्मा तुरंत प्रभाव छोड़ती है। मुझे व्यक्तिगत रूप से उनसे मिलने का मौका मिला, इसके लिए मैं उनका आभारी हूं।”

मोदी से मुलाकात का एक दौर ही चल रहा है। बीते दिनों भी बॉलीवुड स्टार्स ने मोदी से मुलाकात की थी। हालांकि इस बार अनिल कपूर ने उनसे व्यक्तिगत तौर पर मुलाकात की। जिसके तस्वीर अनिल कपूर ने अपने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर की। लेकिन सोशल मीडिया यूजर कहां शांत बैठने वाले थे। उन्होंने इस बार भी मौज लेना शुरू कर दिया। ट्विटर यूजर आरोही त्रिपाठी ने अनिल कपूर और मोदी की उसी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- ‘झक्कास विद विकास’।

फोटो सोर्स : Twitter

अनिल कपूर की शेयर की तस्वीर पर कुछ ट्विटर यूजर आपस में भिड़ गए। समुदाय विशेष के लोगों ने इस तस्वीर पर लड़ाई छेड़ दी। लेकिन मौज लेने वालों ने किसी पर ध्यान न देते हुए अपनी बातें और तस्वीरें शेयर करते रहे। एक यूजर ने अनिल कपूर और पीएम मोदी की तस्वीर को एडिट कर पोस्ट कर दी। जहां पहले दोनों की तस्वीर में पीछे एक पेंटिंग भी दिकाई पड़ती है। जिसे यूजर ने एडिट करके अनिल कपूर की वेलकम फिल्म की तस्वीर लगा कर शेयर कर दी।

फोटो सोर्स : Twitter

बता दें कि, बीते दिनों बॉलीवुड स्टार्स के एक ग्रुप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मुलाकात में राष्ट्र निर्माण में फिल्मों के योगदान को लेकर बातचीत हुई। फिल्म की टिकटों पर जीएसटी की दरों में कटौती के लिए भी बॉलीवुड डेलीगेशन ने प्रधानमंत्री को शुक्रिया कहा। मीटिंग में बॉलीवुड के जेनेरेशन नेक्स्ट कहे जाने वाले लगभग सभी बड़े कलाकार और मेकर्स मौजूद थे।

इनमें करण जौहर, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट, वरुण धवन, रोहित शेट्‌टी, राजकुमार राव, एकता कपूर, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी शामिल रहे। इस मीटिंग की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ये तस्वीर बॉलीवुड स्टार्स के साथ पीएम मोदी की सेल्फी है। सेल्फी को पीएम मोदी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘देखा है पहली बार साइकिल पर हाथी सवार’, सपा-बसपा गठबंधन का ट्विटर पर कुछ यूं उड़ रहा है मजाक
2 छुटभैय्या नेताओं के साथ दुनिया का सबसे मशहूर एक्टर- पीएम की फिल्म स्टार्स संग सेल्फी पर मजेे ले रहे लोग
3 योगी ‘रैली बॉय’ तो राहुल गांधी ‘फनी बॉय’, Gully Boy के ट्रेलर पर ऐसे मजे ले रहे लोग
यह पढ़ा क्या?
X