ताज़ा खबर
 

फिएट की फैक्ट्री में मर्सिडीज़ नहीं बनती जनाब- पाकिस्तान की हार पर वायरल हो रहे फनी मीम्स

बहरहाल आपको बता दें कि इस मुकाबले में भारतीय गेंदबाजों ने पाकिस्तान की टीम 43.1 ओवर में 162 रन पर ढेर कर दिया। 163 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 29 ओवर में यह मैच अपने नाम कर लिया।

एशिया कप में पाकिस्तान पर भारत की जीत के बाद पाकिस्तान का खूब मजाक उड़ रहा है। फोटो सोर्स – (वीडियो स्क्रीनशॉट)

बुधवार को एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले पर दुनिया भर की निगाहें टिकी रहीं। मुकाबले से पहले कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स यह कह रहे थे कि पाकिस्तान की तेज गेंदबाजी भारत के लिए कड़ी चुनौती साबित होगी। लेकिन मैच शुरू होने के बाद टीम इंडिया के रणबांकुरों ने इस मुकाबले को एकतरफा बना दिया। सभी पूर्वानुमान धरे के धरे रह गए और टीम इंडिया के जांबाज खिलाड़ियों ने इस मुकाबले में पाकिस्तान को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी। हालत यह हो गई की पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम 200 रन भी नहीं बना सकी।

भारत की इस शानदार जीत के बाद सोशल मीडिया पर भी भारत-पाकिस्तान मुकाबले को लेकर खूब चर्चा हो रही है। ट्विटर पर पाकिस्तान को लेकर तरह-तरह के जोक्स और फनी MEMES शेयर किये जा रहे हैं। पाकिस्तान की हारपर शेयर किये जा रहे  MEMES तेजी से वायरल हो रहे हैं। जिन्हें देखकर आप की भी हंसी छूट जाएगी।

बहरहाल आपको बता दें कि इस मुकाबले में भारतीय गेंदबाजों ने पाकिस्तान की टीम 43.1 ओवर में 162 रन पर ढेर कर दिया। 163 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 29 ओवर में यह मैच अपने नाम कर लिया। रोहित शर्मा ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 39 गेंदों पर शानदार 52 रन बनाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App