ताज़ा खबर
 

मजाक: मोदी जी फौलाद के नहीं बल्कि आयरन, पोटैशियम और यूरेनियम के बने हैं!

जाक-मजाक में कोई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'फौलाद' बता रहा है तो कोई 'कमल का फूल, अप्रैल फूल' लिखकर भारतीय जनता पार्टी पर भी तंज कस रहा है। इतना ही नहीं कई यूजर्स आज के दिन को 'पप्पू दिवस' बता कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का भी मजाक बना रहे हैं।

ट्विटर पर कई तरह के जोक्स शेयर किये जा रहे हैं। फोटो सोर्स – फाइल फोटो, PTI

कई लोग हर साल 1 अप्रैल को मूर्ख दिवस के तौर पर मनाते हैं। इस दिन लोग एक-दूसरे से मजाक करते हैं और उन्हें किसी-किसी बात को लेकर मूर्ख भी बनाते हैं। सोशल मीडिया भी 1 अप्रैल के दिन किए जाने वाले इस मजाक से अछूता नहीं है। इस मंच पर भी मजेदार ढंग से अप्रैल फूल मनाया जा रहा है और लोग एक दूसरे से जमकर मजाक कर रहे हैं। ट्विटर पर #PappuDiwas और #modi mat banao ट्रेंड कर रहा है। ट्विटर यूजर्स इस हैशटैग का इस्तेमाल कर कई तरह के जोक्स और अपनी प्रतिक्रियाएं एक-दूसरे को शेयर कर रहे हैं।

मजाक-मजाक में कोई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘फौलाद’ बता रहा है तो कोई ‘कमल का फूल, अप्रैल फूल’ लिखकर भारतीय जनता पार्टी पर भी तंज कस रहा है। इतना ही नहीं कई यूजर्स आज के दिन को ‘पप्पू दिवस’ बता कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का भी मजाक बना रहे हैं।

बता दें कि देश में इसी महीने से लोकसभा चुनाव शुरू हो रहे हैं। चुनाव शुरू होने से पहले सभी सियासी दलों के बीच एक-दूसरे पर निशाना साधा जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोग अपने-अपने तरीके से पक्ष और विपक्ष को लेकर प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिंदी के पैकेट पर नरेंद्र मोदी की फोटो देख मजे लेने लगे लोग, सोशल मीडिया में तस्वीर वायरल
2 ‘पहली बार मिले हैं इच्छाधारी से पीएम, कल चायवाले थे आज चौकीदार हो गए’, कवि ने मोदी सरकार पर खूब कसा तंज
3 अरविंद केजरीवाल ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि लोग लेने लगे मजे, पूछ रहे- मफलर कहां है सर जी