ताज़ा खबर
 

Kalank Teaser: ‘कलंक’ टीजर पर उड़ रहा सलमान खान का मजाक, वायरल हो रहे फनी मीम्स

Kalank Teaser Memes viral : करण जौहर की फिल्म 'कलंक' के टीजर पर फनी मीम्स बनाकर लोग वायरल कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर मीम्स के जरिए लोग एक्स गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड और सलमान खान का भी जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

Kalank teaser, Kalank, Varun Dhawan, Alia Bhatt, Salman Khan, Sonakshi Sinha, Sanjay Dutt, Madhuri Dixit, Karan Johar, Kalank Memes

Kalank Teaser Memes viral On Social Media: मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ का टीजर 12 मार्च को रिलीज हुआ। रिलीज होने के कुछ ही समय के बाद ‘कलंक’ टीजर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। फिल्म के टीजर में आलिया भट्ट और वरुण धवन कई जबरदस्त डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि टीजर के डायलॉग पर लोग मीम्स बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। लोग इन मीम्स के जरिए इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स, एक्स गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड और सलमान खान और उनके भाईयों पर मजाक बना रहे हैं।

आलिया भट्ट रूप के किरदार में टीजर में कहती हैं- ‘हमसे ज्यादा बर्बाद और कोई नहीं है इस दुनिया में, किसी और की बर्बादी मेरी जीत लगती है।’ आलिया के डायलॉग से कई लोग इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स के ऊपर भी जोक बना रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा- ‘इंजीनियरिंग स्टूडेंट प्लेसमेंट के दौरान मन में ऐसा ही सोचता है।’ वहीं वरुण धवन टीजर में एक डायलॉग में बोलते हैं- ‘कुछ रिश्ते कर्ज की तरह होते हैं, उन्हें निभाना नहीं, चुकाना पड़ता है।’ फिल्म के इस डायलॉग से कॉमेडियन करण तलवार ने सलमान खान और उनके भाईयों पर जोक बनाया है। वहीं टीजर के एक सीन से माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की तस्वीर को शेयर कर लोग एक्स गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड का भी मजाक उड़ा रहे हैं।

देखें वायरल मीम्स-

‘कलंक’ 1940 की एक पीरियड ड्रामा फिल्म बताई जा रही है। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर भी लीड भूमिका में हैं। फिल्म के निर्माता करण जौहर ने कहा था कि यह ऐसी फिल्म थी कि उनके पिता मरने से पहले इसमें काम करना चाहते थे। ‘कलंक’ फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है। फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के बाद आलिया-वरुण की यह एक साथ चौथी फिल्म है। इसके पहले दोनों ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘ब्रदीनाथ की दुल्हनिया’ में देखा जा चुका है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 ‘मोदी है तो मुमकिन है..पलटना इनको हर दिन है’, चुनावों के ऐलान के साथ ही वायरल हो रहे फनी नारे
2 ‘इसे खा कर धरना तो नहीं देने लगेंगे?’, शेफ संजीव कपूर के केजरीवाल ऑमलेट पर मजे ले रहे लोग
3 ‘इंग्लिश हम शर्मिंदा हैं..तेरे कातिल जिंदा हैं’, विधायक को जूतों से पीटने वाले BJP MP शरद त्रिपाठी का उड़ रहा मजाक
ये पढ़ा क्या?
X