ताज़ा खबर
 

सोनाक्षी सिन्हा को हेडफोन की जगह ये क्या थमा गया सेल्समैन, लोग ले रहे मजे

आपको याद दिला दें कि अभी कुछ ही दिनों पहले महाराष्ट्र की एक महिला ने भी ऑनलाइन मार्केटिंग के जरिए एक सामान ऑर्डर किया था। उनके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था और उन्होंने ट्वीट कर अपनी कहानी भी बताई थी।

अभिनेत्री ने यह तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर डाली है।

ऑनलाइन मार्केटिंग का क्रेज देश और दुनिया में लोगों के सिर चढ़ कर बोलता है। घर पर सामान डिलीवर करवाने वाले कई सारे ई-कॉमर्स वेबसाइट आज देश भर में मौजूद हैं। लेकिन कई बार इन ई-कॉमर्स बेवसाइटों से सामान मंगवाने पर शिकायतें भी आती हैं। इस बार ऑनलाइन सामान बुकिंग करने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें अपनी कहानी सोशल मीडिया पर शेयर कर बतानी पड़ी। दरअसल मशहूर अभिनेत्री ने ऐसी ही एक वेबसाइट अमेजॉन से Bose इयरफोन ऑर्डर किया था।

अभिनेत्री ने ट्वीट कर लिखा कि ‘हाय अमेजॉन, मैंने Bose इयरफोन ऑर्डर किया था लेकिन देखिए मुझे इसकी जगह पर क्या मिला? यह अच्छी तरह से पैक किया हुआ था। अच्छा दिख रहा था लेकिन सिर्फ बाहर से। इसके अंदर सिर्फ एक लोहे का छोटा सा टुकड़ा है और आपकी ग्राहक सेवा सर्विस कोई मदद नहीं करना चाहती।’ जल्दी ही सोनाक्षी सिन्हा के इस ट्वीट पर लोगों की नजर पड़ गई। कई लोगों ने अमेजॉन की इस खराब सर्विस की निंदा की है तो कई लोग बड़ी हस्ती के साथ ऐसा होने पर मजे भी लेने लगे।

जल्दी ही अमेजॉन ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी। कंपनी ने अपनी गलती मानते हुए अभिनेत्री की मदद करने की बात कही।

आपको याद दिला दें कि अभी कुछ ही दिनों पहले महाराष्ट्र की एक महिला ने भी ई-कॉमर्स वेबसाइट के जरिए एक सामान ऑर्डर किया था। उनके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था और उन्होंने ट्वीट कर अपनी कहानी भी बताई थी।

इस महिला ने बताया था कि उन्होंने मोबाइल फोन ऑर्डर किया था लेकिन उन्हें इसके बदले ईंट की डिलीवरी की गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App