ताज़ा खबर
 

इस सप्ताह कैसी होगी आपकी लव लाइफ, जानिए किस राशि के लिए खास है ये सप्ताह

Weekly Love life horoscope 2017: कर्क राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहेगा।

कुंभ – लव- लाइफ से जुड़ा कोई बड़ा फैसला ना लें।

20 से 26 नवंबर आपकी लव लाइफ के लिए कैसा होगा यह सप्ताह (20-26 नवंबर 2017), आइए जानते हैं-

मेष – मेष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा। अविवाहित लोग प्रेमी को समय देंगे। पति-पत्नी के बीच प्यार बढ़ेगा। किसी तरह का सेलिब्रिशन भी हो सकता है। किसी व्यक्ति की बातों से प्रभावित हो सकते हैं। इस सप्ताह आप रोमांटिक मूड में रहेंगे।

वृष – लव-लाइफ के लिए ये हफ्ता नार्मल रहेगा। पार्टनर के साथ विवाद भी हो सकता है और मामला ठीक भी होगा। अपनी भावनाएं किसी पर ना थोपें। अपनी भावनाएं किसी को बताने से बचें। आपसे ज्यादा उम्र का कोई व्यक्ति आपकी ओर अट्रैक्ट हो सकता है। समय और जगह देखकर बात करें।

मिथुन – इस सप्ताह आपको पार्टनर की कोई बात बुरी लग सकती है। प्रेम संबंधों का बनाए रखने के लिए कुछ बातें इग्नोर करनी पड़ेगी। पति-पत्नी के बीच रिश्ते सामान्य रहेंगे। प्रेमी से शारीरिक सुख मिल सकता है। नई रिलेशनशिप शुरू करने वाले लोगों के लिए ये हफ्ता अच्छा रहेगा।

कर्क – कर्क राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहेगा। प्रेमी को लेकर आप पजेसिव हो सकते हैं। कपड़े और खाने-पीने की चीजों पर पैसा अधिक खर्च होगा। पार्टनर के साथ ज्यादा समय बीताने की कोशिश करेंगे। एक्स्ट्रा अफेयर शुरू होने की संभावना बन रही है। पार्टनर के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं।

सिंह – प्रेमी से कोई उपहार मिल सकता है। पार्टनर के साथ समय बिताएंगे। प्रेमी की सेहत को लेकर चिंता रहेगी। पार्टनर को आपकी मदद से फायदा होगा। लव लाइफ में खुशी और तालमेल रहेगा। जो किसी को प्रपोज करने का मन बना रहे हैं उनके लिए ये सप्ताह अनुकूल है।

कन्या – नए दोस्त बनेंगे। प्रेमी के मन का ख्याल रखें। पार्टनर से सुख मिलेगा। आपके काम से पार्टनर दुखी हो सकता है। बहस करने से बचें। बाहर घूमने का प्लान बन सकता है। किसी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो आपके लिए समय अच्छा है।

तुला – पति-पत्नी के बीच प्यार बढ़ेगा। अविवाहित लोगों को शादी के लिए प्रपोजल मिल सकता है। कुछ लोगों के विवाह के योग हैं। प्रेमी के साथ घूमने जा सकते हैं। अपने से ज्यादा उम्र वाले किसी इंसान की और आप आकर्षित भी हो सकते हैं। लव लाइफ के लिए ये हफ्ता अच्छा रहेगा।

वृश्चिक – किसी दोस्त से संबंध मजबूत हो सकते हैं। कुछ लोग प्यार को शादी में बदलने का मन बना सकते हैं। सहयोगी से आकर्षण बढ़ेगा। पति-पत्नि घूमने का प्लान बना सकते हैं। पति-पत्नी के ये हफ्ता अच्छा होगा। इस सप्ताह बनने वाले संबंध ज्यादा समय तक चलेंगे।

धनु – सोच समझकर ही कुछ बोलें। आपकी बातों का गलत मतलब निकाला जा सकता है। पति-पत्नी के बीच अनबन हो सकती है। प्रेमी से अपने संबंधों को लेकर गंभीर बात कर सकते हैं। कोई छोटी बात आपको ज्यादा परेशान कर सकती है। इस हफ्ते के कुछ दिन रुठने-मनाने में भी निकल सकते हैं।

मकर –अपोजिट जेंडर वाले नए लोगों से दोस्ती हो सकती है। सिंगल लोगों की लाइफ में कोई खास इंसान आ सकता है। प्रेमी से अपनी बात मनवाने की कोशिश ना करें। यदि प्रेम संबंध पुराने हैं तो भी अपनी पसंद-नापसंद और भावनाएं प्रेमी पर न थोपें। इस सप्ताह अविवाहित लोगों को शादी का प्रपोजल मिल सकता है।

कुंभ – लव- लाइफ से जुड़ा कोई बड़ा फैसला ना लें। इस बारे में अनुभवी व्यक्ति से बातचीत करें। पार्टनर की कोई बात आपको परेशान कर सकती है। अपनी भावनाएं किसी को शेयर ना करें। अविवाहित लोगों के शादी के योग हैं।

मीन – आपकी लव लाइफ में रुकावटे आ सकती है। प्रेमी को समय दें और बातचीत जारी रखें। काम के सिलसिले में आप बाहर जा सकते हैं। अविवाहित लोगों की शादी की बात चल सकती है। पति-पत्नि के बीच समय की कमी हो सकती है। प्रेमी की सेहत को लेकर चिंता करेंगे। इस हफ्ते मीन राशि वाले लोगों को रोमांस करने का मौका मिल सकता है।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on November 20, 2017 11:43 am