ताज़ा खबर
 
title-bar

वृषभ राशि वार्षिक राशिफल 2019: दांपत्य जीवन में आएगी मजबूती, वित्तीय लेन देन में बरतें सावधानी

Vrishabha Rashi Varshik Rashifal 2019, Taurus Yearly Horoscope 2019 in Hindi, वृषभ राशि का वार्षिक राशिफल 2019: वृषभ का वित्त राशिफल 2019: इस साल आपको वित्तीय लेनदेन से लाभ होने वाला है। हालांकि इसमें काफी सावधानी बरतनी होगी।

आप इस साल अपनी खान-पान की आदत में बदलाव लाने का प्रयास करें।

Vrishabha Rashi Varshik Rashifal 2019,Taurus Yearly Horoscope 2019 in Hindi: वृषभ का करियर राशिफल 2019: साल 2019 में आपको सफलता के लिए भाग्य से ज्यादा स्वयं पर निर्भर रहना होगा। आपकी मेहनत से ही आपको सफलता मिलेगी। नए साल में प्रतिद्वंदियों से काफी चुनौती मिलने वाली है। इसके लिए तैयार हो जाएं। इस साल आपके द्वारा नौकरी बदलने के योग भी हैं। इससे आपके करियर में उछाल आएगा। कार्यस्थल पर अपनी प्रतिष्ठा बढ़ाने के लिए आपको काफी मेहनत करनी पड़ेगी।

वृषभ का लव राशिफल 2019: दांपत्य जीवन के लिए साल 2019 काफी बेहतर होगा। आपके रिश्ते में मजबूती आएगी। एक-दूसरे पर भरोसा बढ़ेगा। दूसरी तरफ, सिंगल लोगों को नई रिलेशनशिप शुरू करते समय सावधान रहना होगा। गलत साथी के चुनाव से बचना होगा। विवाह के लिए यह साल अच्छा रहेगा। वृषभ राशि के कई जातक इस साल विवाह के पवित्र बंधन में बधेंगे। आपको अपने पार्टनर को समझने में थोड़ा समय लगेगा।

वृषभ का वित्त राशिफल 2019: इस साल आपको वित्तीय लेन देन से लाभ होने वाला है। हालांकि इसमें काफी सावधानी बरतनी होगी। इस राशि के व्यापारी जातकों को कानूनी मामलों का सामना करना पड़ सकता है। इससे बहुत घबराने की जरूरत नहीं है। इस बात के भी संकेत हैं कि नए साल में आपका धार्मिक गतिविधियों की ओर ज्यादा झुकाव होगा। आप इसमें काफी धन भी खर्च करेंगे। आभूषणों की खरीदारी भी होगी।

वृषभ का स्वास्थ्य राशिफल 2019: किसी बीमारी से पीड़ित जातकों के लिए साल 2019 अच्छा रहेगा। आपको स्वास्थ्य लाभ हासिल होगा। आप इस साल अपनी खान-पान की आदत में बदलाव लाने का प्रयास करें। आपको अत्यधिक तला-भूना खाने से बचना चाहिए। भोजन में पौष्टिक आहार शामिल करें। मां का स्वास्थ्य थोड़ा खराब हो सकता है। चिंता की बात नहीं है। आपको उनका पूरा ध्यान रखना होगा। सकारात्मक रहें।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और लिंक्ड इन पर जुड़ें

First Published on December 31, 2018 4:13 pm

More on this story