ताज़ा खबर
 

अनुष्‍का शर्मा से ही होगी विराट कोहली की शादी या? पढ़‍िए कुंडली में क्‍या लिखा है

दसवें खाने में शुक्र चंद्रमा विद्यमान है। इससे विराट का इमोशनल पार्ट और रोमाटिज्म वाला भाग मजबूत है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

विराट ने अनुष्का के लिए अपनी दीवानगी का खुलकर इजहार किया और कई मौकों पर इन लव-बर्ड्स को साथ देखा गया। लोग यह जानना चाहते हैं कि विराट और अनुष्का कब शादी करेंगे। दोनों के फैन्स को इस पल का बेसब्री से इंतजार है। आइए जानते हैं कोहली की कब होगी शादी- 

कुंडली में प्रेम और भावनाओं के ग्रह शुक्र और चंद्रमा एक खाने में मौजूद है। प्रेम की काफी मजबूत स्थिति कुंडली में बन रही है। विराट कोहली की कुंडली में शुक्र काफी कमजोर है और अग्नि क्षेत्र में है। ऐसा होने से विराट की लाइफ में कई बार प्रेम को लेकर विवाद हो जाते हैं। विराट की शादी स्वयं की इच्छा से ही होगी लेकिन यह जरुरी नहीं कि अनुष्का से ही इनकी शादी हो। इनका विवाह एक विख्यात महिला से होगा। विवाह की प्रबल संभावनाएं 2018 में बन रही हैं।

विराट कोहली की कुंडली के तीसरे खाने में राहु और नवम भाग में केतु विद्यमान है। इसके साथ ही तीसरा भाव राहु का बहुत प्रिय भाव है। इससे व्यक्ति अच्छे निर्णय लेता है, खूब रिस्क लेता है और व्यक्ति जीवन में सफलता की लंबी पारियां खेलता है। कुंडली के चौथे खाने में मंगल विद्यमान है। यह व्यक्ति को आकर्षक बनाता है। कुंडली के छठे खाने में बृहस्पति मौजूद है। इससे व्यक्ति को जीवन एक बार अवश्य सफलता के सर्वोच्च शिखर पर पहुंचता है। दसवें खाने में शुक्र चंद्रमा विद्यमान है। इससे इमोशनल पार्ट मजबूत होता है और रोमाटिज्म वाला भाग भी मजबूत होता है।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on November 5, 2017 12:10 pm