ताज़ा खबर
 

शुक्र ने किया धनु राशि में प्रवेश, जानिए 12 राशियों पर कैसा रहेगा इस परिवर्तन का असर

कर्क राशि के जातकों के लिए यह परिवर्तन थोड़ी परेशानी पैदा कर सकता है। इस दौरान आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा।

कुंभ राशि -कुंभ राशि के लिए यह परिवर्तन फायदेमंद रहेगा।

तुला और वृषभ राशि के ग्रह स्वामी शुक्र ने 20 दिसंबर को धनु राशि में प्रवेश कर लिया है। धनु राशि में पहले से ही सूर्य और शनि मौजूद हैं। इन तीनों के मिलन से नए साल पर 12 राशियों पर क्या फर्क पड़ेगा। आइए जानते हैं।

मेष राशि – मेष राशि के लिए यह परिवर्तन लाभकारी साबित होगा। इस दौरान मेष राशि के जातकों को तरक्की के अवसर मिलेंगे। जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे रहेंगे और आपको फायदा होगा। जीवन में खुशी के पल आएंगे। साथ ही धार्मिक प्रवृति में रुचि बढ़ेगी।

वृषभ राशि- वृषभ राशि के वालों के लिए शुक्र का यह राशि परिवर्तन शुभ नहीं माना जा रहा है। इस दौरान आपको स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। भौतिक सुख की चाहत आपके मानसिक तनाव का कारण बन सकती है। इस दौरान आपको कर्ज लेने की आवश्यकता हो सकती है।

मिथुन राशि – मिथुन राशि के वालों के लिए शुक्र राशि का यह परिवर्तन उत्साह और अच्छी खबर लेकर आया है। इस दौरान प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी। आपके जीवन में रोमांस खूब रहेगा। पार्टनरशिप से लाभ मिल सकता है। इस दौरान आपको अपने प्रेम पर काबू रखने की जरूरत है नहीं तो आपके साथ विवाद हो सकता है।

कर्क राशि – कर्क राशि के जातकों के लिए यह परिवर्तन थोड़ी परेशानी पैदा कर सकता है। इस दौरान आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा। प्रॉपर्टी के मामलों में कोई भी बड़ा फैसला ना लें। आपके खर्चें बढ़ सकते हैं। अपने हितशत्रुओं से सावधान रहें।

सिंह राशि – सिंह राशि के जातकों के लिए यह गोचर शुभ रहेगा। इस दौरान आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। साथ ही प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी। संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है।

कन्या राशि – कन्या राशि वालों के लिए यह गोचर भौतक सुविधाओं की पूर्ति करता हुआ नजर आ रहा है। इस दौरान आपकी मनोकामना पूरी हो सकती है। परिवार में तालमेल बना रहेगा। वाहन सुख मिल सकता है। घर की सजावट के धन अधिक खर्च होगा।

तुला राशि – तुला राशि के जातकों पर शुक्र राशि का यह परिवर्तन नए बदलाव लेकर आएगा। इस दौरान आपकी कलात्मक और लेखन क्षमता में सुधार आएगा। सामजिक क्षेत्र में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। रिलेशनशिप में उत्साह जोश आएगा। दोस्तों का सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक राशि- वृश्चिक राशि के शुक्र राशि का गोचर शुभ माना जा रहा है। इस दौरान वृश्चिक राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। जीवनसाथी से तालमेल बना रहेगा और उसका पूरा सहयोग मिलेगा। शुभ कार्य संपन्न होने के योग हैं।

धनु राशि – धनु राशि के लिए शुक्र का गोचर लाभकारी है। शुक्र का यह परिवर्तन आपको रोमांटिक बना रहा है। आपकी रिलेशनशिप मजबूत होगी और एक नए स्तर पर पहुंचेगी। आर्थिक स्थिति नार्मल रहेगी। किसी बात से मानसिक तनाव होने की संभावना है।

मकर राशि – मकर राशि के लिए यह परिवर्तन आर्थिक स्थिति कमजोर कर सकता है। इस दौरान आपका धन अधिक खर्च होगा। किसी यात्रा पर जाने के योग हैं। जीवनसाथी से ठीक व्यवहार रखें वरना परेशानी खड़ी हो सकती है।

कुंभ राशि -कुंभ राशि के लिए यह परिवर्तन फायदेमंद रहेगा। इस दौरान कुंभ राशि के जातक नौकरी में तरक्की कर सकेंगे। मान- सम्मान बढ़ सकता है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा और रिश्ते मधुर रहेंगे।

मीन राशि- मीन राशि के जातकों के लिए यह गोचर परेशानी पैदा कर सकता है। इस दौरान महिला मित्र से झगड़ा हो सकता है। आपको वाहन सुख मिल सकता है। सरकारी कार्य पूरे हो सकते हैं। स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on December 21, 2017 1:18 pm

  1. No Comments.