Today Rashifal, Horoscope in Hindi 2017, Aaj ka Rashifal 5th November 2017 sunday: Kanya, Meen, Mesh, Tula, Makar, Kumbh, Vrishchik Rashi- आज का राशिफल, 5 नवंबर 2017: कन्या वाले वाणी पर रखें संयम, इस राशि वालों को मिल सकती है नौकरी - Jansatta
ताज़ा खबर
 

आज का राशिफल, 5 नवंबर 2017: कन्या वाले वाणी पर रखें संयम, इस राशि वालों को मिल सकती है नौकरी

Today Rashifal, Horoscope in Hindi 2017: कर्क राशि के जातक शारीरिक तथा मानसिक रुप से व्याकुलता और अस्वस्थता का अनुभव करेंगे।

मिथुन वालों आज किसी यात्रा पर जा सकते हैं।

मेष – शारीरिक तथा मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। खान-पान में संयम रखें। बातचीत करते समय किसी के साथ उग्रतापूर्ण भाषा का प्रयोग न करें। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। खर्चों में वृद्धि होगी।

वृषभ – जीवनसाथी के साथ कलह हो सकती है। पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। धैर्यशीलता में कमी आ सकती है। खुद पर सयंम रखें। गुस्से पर काबू रखें। आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है।

मिथुन – मित्रों से लाभ हो सकता है। नौकरी में परिवर्तन की संभावना है। अपेक्षा से अधिक धनलाभ होगा। प्रवास या पर्यटन का आयोजन हो सकता है। सरकारी कार्यों में लाभ होगा। इस समय किसी के बीच-बचाव से दूर रहें। मानसिक उलझनें परेशान कर सकती हैं। तरक्‍की के अवसर मिलेंगे।

कर्क – शारीरिक तथा मानसिक रुप से व्याकुलता और अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। मित्रों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। नौकरी में तरक्‍की के योग बन रहे हैं। गुस्से पर काबू रखें। परिवार में भी आनंद का वातावरण बना रहेगा।

सिंह – विदेश से शुभ समाचार मिल सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। परिवार तथा व्यावसायिक क्षेत्र में आज का दिन अच्छा रहेगा। मित्रों के मिलने से आनंद होगा। उनके साथ प्रवास या पर्यटन का आयोजन होगा। सामाजिक कार्यो में भाग लेने की इच्छा परिपूर्ण हो सकती है।

कन्या – वाणी पर संयम रखें। धैर्यशीलता में कमी होगी। स्वास्थ्य में कुछ अस्वस्थता बनी रहेगी। धार्मिक तथा मांगलिक कार्यों में जाने का प्रसंग उपस्थित होगा। कुछ पुराने मित्रों से संपर्क कर सकते हैं। मीठे खानपान के प्रति रुझान बढ़ सकता है।

तुला – मित्रों का सहयोग मिलेगा। यात्रा लाभप्रद रहेगी। सामाजिक तथा बाह्य क्षेत्रों में प्रशंसा प्राप्त कर सकेंगे। मित्रों से मुलाकात हो सकती है। दांपत्यजीवन में सुख और संतोष का अनुभव होगा। वाणी पर संयम रखें। जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। यात्रा पर जाने से बचें।

वृश्चिक- आप व्यापार के कार्य में व्यस्त रहेंगे और व्यापार में लाभ मिलेगा। घर और दांपत्यजीवन में आनंद छाया रहेगा। सामाजिक क्षेत्र में आप के कार्य की प्रशंसा होगी। वाहनसुख मिलेगा। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। वाणी पर संयम रखें। किसी पैतृक सम्‍पत्ति से धनलाभ हो सकता है।

धनु – पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आत्‍मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। प्रातःकाल में आप शारीरिक तथा मानसिक रुप से शिथिलता का अनुभव करेंगे। कार्य के व्यस्त रहेंगे। नौकरी में तरक्‍की के अवसर मिल सकते हैं। आर्थिक लाभ होने की संभावना है। आर्थिक आयोजन भी कर सकेंगे।

मकर – संतानों की चिंता रहेगी। सरकार तथा उपरी अधिकारी के विषय में कार्यसफलता मिलेगी। किसी यात्रा पर जाने से बचें। परिजनों का सहयोग मिलेगा। संतान सुख में वृद्धि होगी। आय में व्‍यवधान एवं खर्चों की अधिकता रहेगी। पानी से भय रहेगा।

कुंभ – लेखनकार्य के लिए दिन अच्छा है। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। इच्‍छाविरुद्ध कोई अतिरिक्‍त जिम्‍मेदारी मिल सकती है। किसी के वाणी और व्यवहार से आपको ठेस लग सकती है। मकान या भूमि से सम्बंधित दस्तावेजों की कार्यवाही आज ना करें। यात्रा पर जाने के योग हैं।

मीन – मनमुटाव व तनाव के प्रसंग बन सकते हैं। मन व्यग्र रहेगा। आर्थिक विषयों में संभलकर निणर्य लें। बौद्धिक विचारों का अनुभव कर पाएंगे। कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। आय में स्‍थिति में सुधार आना प्रारंभ होगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on November 5, 2017 5:15 am