ताज़ा खबर
 

आज का राशिफल, 22 नवंबर 2017: तुला राशि वालों को परिवारिक समस्या कर सकती है परेशान, इस राशि वालों को मिलेगी विदेश से अच्छी खबर

Today Rashifal, Horoscope in Hindi 2017: धनु राशि वालों को ऑफिस में सहयोग मिलेगा। परिवारजनों और मित्रों से लाभ प्राप्त होगा।

सिंह – स्त्रीवर्ग से लाभ होने की भी संभावना है।

मेष – वाद-विवाद से दूर रहें। अपनी वाणी पर संयम रखें। मित्रों से सहयोग प्राप्त होगा। नए कार्यों की शुरुआत ना करें। मन में अशांती रहेगी। आर्थिक लाभ होने के योग हैं। प्रवास के आयोजन की संभावना है।

वृषभ – वाणी में मधुरता रहेगी। गुस्से पर काबू रखें। किसी यात्रा पर जा सकते हैं। आर्थिक लाभ हो सकता है। भाई को स्वास्थ्य संबंधी विकार हो सकते हैं। मित्रों के पीछे धन खर्च हो सकता है।

मिथुन – परिवार में भी मतभेद रहेगा। चिंता से घिरे रहेंगे और शारीरिक स्वास्थ्य भी अच्छा नहीं रहेगा। आर्थिक लाभ की संभावनाएं हैं। किसी रुके हुए धन की प्राप्‍ति हो सकती है। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी। परिवार का वातावरण भी परिवर्तित होगा।

कर्क – किसी धार्मिक स्‍थान की यात्रा पर जाना हो सकता है। मानसिक तथा शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, लेकिन दोपहर के बाद आपके मन में विविध प्रकार की चिंताएं उठेगी। आत्‍मविश्वास में कमी आएगी। खर्चे बढ़ सकते हैं। मित्रों से मुलाकात हो सकती है।

सिंह – स्त्रीवर्ग से लाभ होने की भी संभावना है। व्यवसाय और व्यापार करने वालों के लिए आज का दिन लाभदायी है। परिवारजनों तथा मित्रों के साथ आनंदपूर्वक पलों को मनाएंगे। छोटे प्रवास पर जा सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। संतानों की ओर से भी लाभ मिलेगा।

कन्या – विदेश जाने के इच्छुक लोगों के लिए अवसर उपस्थित होने की संभावना है। ऑफिस या व्यावसायिक स्थल पर कार्य भार अधिक रहेगा। व्यवसाय में बढ़ोतरी की संभावनाएं हैं। ऑफिस में मान-सम्मान मिलेगा। गृहस्थ जीवन में मधुरता छाई रहेगी।

तुला – नए काम शुरू ना करें। परिवार की समस्‍याएं परेशान कर सकती हैं। रहन-सहन में असहज महसूस करेंगे। कारोबार में आर्थिक लाभ होगा। विदेश से अच्छी खबर मिल सकती है। खुद पर संयम रखें। वस्‍त्रों के प्रति रुझान बढ़ेगा।

वृश्चिक – घूमने जा सकते हैं। संतान को कष्‍ट हो सकता है। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। घर के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्‍ति के योग बन रहे हैं। मानसिक रुप से कुछ व्यग्रता का भी अनुभव करेंगे। दांपत्य जीवन के सुख अनुभव कर सकेंगे। योग और ध्यान से मानसिक शांति प्राप्त कर सकेंगे।

धनु – ऑफिस में सहयोग मिलेगा। परिवारजनों और मित्रों से लाभ प्राप्त होगा। दांपत्य जीवन आनंददायी रहेगा। शरीर और मन से अस्वस्थ रहते हुए भी आप अपने काम पूरे करेंगे। सामाजिक रुप से सफलता मिलेगी। कारोबारी व्यापार में वृद्धि कर सकेंगे।

मकर – वाणी में मधुरता रहेगी, जिससे नए संबंध बनेंगे। खर्चों की अधिकता से परेशान रहेंगे। मन में अशांति रहेगी। सेहत में सुधार होगा। अधूरे कार्य पूरे होंगे। आत्‍मविश्वास में कमी आएगी। ऑफिस में काम की अधिकता रहेगी।

कुंभ – अधिक परिश्रम करने पर कम लाभ प्राप्त होगा। आज आपको आर्थिक लाभ मिलेगा। मन प्रसन्न रहेगा। मित्रों से भेंट हो सकती है। धन लाभ होने के योग हैं। सेहत का ध्यान रखें। मानसिक शांति तो रहेगी, लेकिन कार्यक्षेत्र में प्रतिकूल परिस्‍थितियों का सामना करना पड़ सकता है।

मीन- धन अधिक खर्च होगा। पिता से लाभ मिल सकता है। संतान सुख में वृद्धि होगी। गुस्से पर काबू रखें। चिंतामुक्त दिन बीतेगा। ऑफिस या व्यावसायिक स्थल पर कार्य भार अधिक रहेगा। यात्रा पर जाने के योग हैं। गृहस्थ जीवन में मधुरता छाई रहेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विदेश यात्रा में आ रही है बाधा तो आजमाएं ये सरल उपाय, दूर होगी समस्या
2 ग्रह दोष दूर करने के ल‍िए रत्‍न नहीं खरीद सकते तो धारण करें ये वनस्‍पत‍ि, है बराबर फल
3 अगर किन्नर को दान कर दीं ये चीजें तो बर्बाद हो सकते हैं आप