ताज़ा खबर
 

आज का राशिफल, 17 नवंबर 2017: तुला राशि वालों को मिलेगा यश, इस राशि के जातक रखें स्वास्थ्य का ध्यान

Today Rashifal, Horoscope in Hindi 2017: धनु राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी। तन-मन में स्फूर्ति का अभाव रहेगा।

वृषभ राशि – स्वभाव चिड़चिड़ा रहेगा।

मेष राशि – धार्मिक और सामाजिक कार्यों के पीछे अधिक धन खर्च होगा। मानसिक अस्वस्थता का अनुभव होगा। गुस्सा ना करें। माता को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। गलत जगह पूंजी निवेश न हो इसका ध्यान रखें। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

वृषभ राशि – स्वभाव चिड़चिड़ा रहेगा। मानसिक थकान महसूस करेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। धन लाभ के योग हैं। नए कार्य शुरू कर सकते हैं। दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। वाणी पर संयम रखें।

मिथुन राशि – पदोन्नति का योग है। समाज में मान- प्रतिष्ठा बढ़ेगी। शारीरिक और मानसिक सुख बने रहेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। नौकरी- व्यवसाय में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी। गृहस्थ जीवन आनंदपूर्ण रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी।

कर्क राशि – यात्रा पर जाने के योग हैं। मान-सम्‍मान में वृद्धि होगी। शारीरिक और मानसिक रूप से प्रफुल्लित रहेंगे। नौकरी पेशावालों को लाभ होगा। परिवार में भाई- बहनों के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत होगा। विदेश यात्रा के लिए अनुकूल संयोग हैं। परिवार में सुख-शांति रहेगी।

सिंह राशि – बाहर खाने- पीने से बचें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। बीमारी के पीछे धन खर्च होगा। नौकरी में तरक्‍की के साथ स्‍थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। इष्टदेव का स्मरण करें। बातचीत में संयत रहें। संतान को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं।

कन्या राशि – स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सतर्क रहें। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्यजीवन में मधुरता रहेगी। विपरीत लिंगीय व्यक्तियों की तरफ आकर्षण अनुभव करेंगे। सामाजिक और सार्वजनिक क्षेत्र में आपकी मान- प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। उत्तम भोजन और वस्त्राभूषण तथा वाहन की प्राप्ति होगी।

तुला राशि – स्वास्थ्य बना रहेगा। व्‍यर्थ के लड़ाई-झगड़े एवं विवादों से बचने का प्रयास करें। आर्थिक लाभ की संभावना रहेगी। सहकर्मियों और अधीनस्थ नौकरवर्ग का सहयोग प्राप्त होगा। धैर्यशीलता में कमी आएगी। कार्य में यश और सफलता मिलेगी।

वृश्चिक राशि – स्वास्थ्य संबंधी शिकायत रहेगी। मानहानि होने की संभावना है। आर्थिक आयोजन सफलतापूर्वक पूरे कर सकेंगे। शेयर सट्टा से दूर रहें। स्टूडेंट्स को पढ़ाई में सफलता मिलेगी। यात्रा पर जाने से बचें।

धनु राशि – कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी। तन-मन में स्फूर्ति का अभाव रहेगा। मन पर चिंता का भार रहेगा। अनिद्रा और समय पर भोजन न मिलने से स्वभाव में चिडचिड़ापन आएगा। आत्मविश्वास में कमी आएगी। खर्चों में वृद्धि होगी। पारिवारिक समस्या हो सकती है।

मकर राशि –रुका हुआ धन मिल सकता है। माता-पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा। गृहस्थजीवन की समस्याएं हल होगी। धार्मिक कार्यों में व्‍यस्‍त हो सकते हैं। प्रिय व्यक्ति की मुलाकात होगी। नए कार्य के लिए अनुकूल दिन है। प्रतिस्पर्धियों के समक्ष सफलता मिलेगी।

कुंभ राशि – कार्य में कम सफलता मिलेगी। वाद-विवाद से बचें। वाणी पर संयम रखें। आर्थिक हानि की संभावना है। आत्‍मविश्वास कमजोर हो सकता है। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। स्वास्थ्य खराब हो सकता है। विद्यार्थियों को विद्याप्राप्ति में बाधा आएगी।

मीन राशि – प्रवास या यात्रा की संभावना है। तन-मन से प्रफुल्लित रहेंगे। घर में किसी मांगलिक प्रसंग का आयोजन होगा। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। आनंद और उत्साह के साथ दिन बीतेगा। मानसिक शांति रहेगी।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और लिंक्ड इन पर जुड़ें

First Published on November 17, 2017 10:09 am

Next Stories
1 Surya Grahan 2019 Today LIVE Updates: जानिए कब तक रहेगा सूर्य ग्रहण और क्या पड़ेगा इसका असर
2 Solar Eclipse 2019: एक क्लिक पर जानिए सूर्यग्रहण से जुड़ी सारी जानकारी, कब, कहां शुरू होगा ग्रहण, कब देखें?
3 IRCTC Indian Railways ने आज कैंसिल कीं 419 ट्रेनें, यहां देखिए पूरी List
ये पढ़ा क्या?
X