ताज़ा खबर
 

बेडरूम में भूलकर भी नहीं करना चाहिए ये काम, दूर हो सकती है परेशानियां

बेडरूम में कभी भी शराब नहीं पीनी चाहिए। इससे घर में नकारात्मक ऊर्जा बढ़ती है।

सूर्य अस्त के बाद घर में महिलाओं को बालों में कंघी नहीं करना चाहिए।

घर में सुख-शांति के लिए ज्योतिष में अनेक उपायों के बारे में बताया गया है, जिससे घर में कलह नहीं होती और सुख-समृद्धि बनी रहती है। घर में अशांति के पीछे वास्तु दोष भी हो सकते हैं। इससे घर के लोगों को स्वास्थ्य भी ठीक नहीं रहता और कलह होती है। आज हम इससे बचने के उपायों के बारे में बताएंगे-

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक सूर्यास्त के बाद महिलाओं को कंघा नहीं करना चाहिए। बेडरूम में कभी भी शराब नहीं पीनी चाहिए। इससे घर में नकारात्मक ऊर्जा बढ़ती है और इससे घर में झगड़ा हो सकता है। इसलिए सूर्य अस्त के बाद घर में महिलाओं को बालों में कंघी नहीं करना चाहिए। ऐसा करने से मानसिक तनाव भी कम होता है। दिन में एक बार चांदी के गिलास में पानी पीएं। इससे आपके गुस्से पर नियंत्रण रहता है। इसके अलावा घर में सूर्य के प्रकाश आना शुभ माना जाता है। इससे घर में नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है।

घर के मेन गेट का रंग कभी काला नहीं होना चाहिए। साथ ही घर की खिड़की और दरवाजों पर भी काला रंग नहीं करना चाहिए। रसोई में आग और पानी साथ न रखें। इसके अलावा रसोई में काला पत्थर नहीं लगवाना चाहिए। घर में कबाड़ को नहीं रखना चाहिए। घर के कबाड़ को तुंरत बेच देना चाहिए। भोजन करने के बाद झूठी थाली लेकर ज्यादा देर कर न बैठें। घर में कर्पूर जलाएं, ऐसा करने से घर में सकारात्मक ऊर्जा आती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रूके कार्य जल्दी हो सकते हैं पूरे, आजमाएं ये उपाय
2 विराट कोहली तोड़ेंगे सचिन के 100 शतकों का रिकॉर्ड? जानिए क्‍या लिखा है कप्‍तान की कुंडली में
3 आज का राशिफल, 5 नवंबर 2017: कन्या वाले वाणी पर रखें संयम, इस राशि वालों को मिल सकती है नौकरी
ये पढ़ा क्या?
X