ताज़ा खबर
 

बेडरूम में भूलकर भी नहीं करना चाहिए ये काम, दूर हो सकती है परेशानियां

बेडरूम में कभी भी शराब नहीं पीनी चाहिए। इससे घर में नकारात्मक ऊर्जा बढ़ती है।

सूर्य अस्त के बाद घर में महिलाओं को बालों में कंघी नहीं करना चाहिए।

घर में सुख-शांति के लिए ज्योतिष में अनेक उपायों के बारे में बताया गया है, जिससे घर में कलह नहीं होती और सुख-समृद्धि बनी रहती है। घर में अशांति के पीछे वास्तु दोष भी हो सकते हैं। इससे घर के लोगों को स्वास्थ्य भी ठीक नहीं रहता और कलह होती है। आज हम इससे बचने के उपायों के बारे में बताएंगे-

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक सूर्यास्त के बाद महिलाओं को कंघा नहीं करना चाहिए। बेडरूम में कभी भी शराब नहीं पीनी चाहिए। इससे घर में नकारात्मक ऊर्जा बढ़ती है और इससे घर में झगड़ा हो सकता है। इसलिए सूर्य अस्त के बाद घर में महिलाओं को बालों में कंघी नहीं करना चाहिए। ऐसा करने से मानसिक तनाव भी कम होता है। दिन में एक बार चांदी के गिलास में पानी पीएं। इससे आपके गुस्से पर नियंत्रण रहता है। इसके अलावा घर में सूर्य के प्रकाश आना शुभ माना जाता है। इससे घर में नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है।

घर के मेन गेट का रंग कभी काला नहीं होना चाहिए। साथ ही घर की खिड़की और दरवाजों पर भी काला रंग नहीं करना चाहिए। रसोई में आग और पानी साथ न रखें। इसके अलावा रसोई में काला पत्थर नहीं लगवाना चाहिए। घर में कबाड़ को नहीं रखना चाहिए। घर के कबाड़ को तुंरत बेच देना चाहिए। भोजन करने के बाद झूठी थाली लेकर ज्यादा देर कर न बैठें। घर में कर्पूर जलाएं, ऐसा करने से घर में सकारात्मक ऊर्जा आती है।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on November 5, 2017 11:38 am