ताज़ा खबर
 

हथेली की ये रेखाएं बताती हैं आपके लव लाइफ के राज, जानिए

सभी इंसान के हाथ की लकीरे अलग-अलग होती है।

सभी इंसान के हाथ की लकीरे अलग-अलग होती है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हस्तरेखा ज्योतिष के मुताबिक जीवन के बारे हमारी हाथ की लकीरें सब बता देती है। यह लकीरें हमारे जीवन में प्रगति की ओर इशारा करती है। सभी इंसान के हाथ की लकीरे अलग-अलग होती है। इन रेखाओं का हस्तरेखा ज्योतिष में बहुत महत्व हैं। इससे हमारे आगामी जीवन के बारे पता चलता है। कहा जाता है हथेली की एक-एक रेखा हमारे भाग्य को दर्शाती है। इसलिए आज हम लव लाइफ से जुड़ी रेखा के बारे में बात करेंगे। हर इंसान के मन में अपनी लव लाइफ और शादी को लेकर उत्सुकता रहती है। वह जानना चाहता है कि उसकी लव लाइफ कैसी होगी। अरेंज मैरिज होगी या लव मैरिज। आइए जानते हैं।

1. दोनों हाथों की हथेलियों को मिलाइएं। इसके बाद आपकी उंगलियों के ठीक तुरंत बाद एक रेखा होती है। यह रेखा आपकी लव लाइफ के बारे में सब कुछ बता देती है। अगर बाएं हाथ वाली रेखा दाएं की रेखा से ऊपर है तो इसका अर्थ है कि आपको जीवन में प्यार के लिए चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। आप प्यार पाने के लिए किसी भी मुसीबत का सामना कर सकते हैं।

2 . यदि आपके दाएं हाथ की रेखा बाएं हाथ की रेखा से ऊपर है तो आपके अंदर एक उम्रदराज इंसान जिंदा है। आप ऐसे इंसान से शादी करना पंसद करेंगे जिसकी उम्र आपसे ज्यादा होगी।

3. यदि आपके दाएं हाथ की रेखा बाएं हाथ की रेखा से ऊपर है तो प्यार में असाधारण हो जाते हैं। इसलिए आप कई बार कुछ अटपटा भी कर सकते हैं।

4. यदि आपके हाथ की दोनों रेखाएं मिल रही है तो इसका अर्थ आप सच्चे दिल से अपने पार्टनर को चाहते हैं। आप हर इंसान की आगे बढ़कर मदद करने के लिए तैयार रहते हैं।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on November 8, 2017 2:04 pm