ताज़ा खबर
 

ऑफिस जाते समय पहने इस रंग के जूते, टल सकता है नौकरी जाने का खतरा

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक नौकरी या कारोबार के लिए जा रहे हैं तो ब्राउन रंग के जूते नहीं पहनने चाहिए।

जॉब पर जा रहे हैं तो आपको कटे-फटे जूते नहीं पहनने चाहिए।

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक किसी ना किसी रंग का इंसान के ग्रहों से संबंध होता है। कई बार इंसान ऐसे रंग अपने कार्य में प्रयोग करता है, जिससे उसे काम में बाधा आ जाती है। शास्त्रों के अनुसार दैनिक जीवन में प्रयोग किए जाने वाले रंगों का प्रभाव हमारे जीवन पर पड़ता है। इसलिए कहा जाता है रंग का इस्तेमाल सोच-समझकर करना चाहिए। सही रंग का इस्तेमाल करने से उस व्यक्ति के जीवन में कोई बाधा नहीं आती है। आइए आज जानते हैं किस रंग के जूते पहनना शुभ होता है।

1. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक नौकरी या कारोबार के लिए जा रहे हैं तो ब्राउन रंग के जूते नहीं पहनने चाहिए। माना जाता है कि ऐसा करने से उस व्यक्ति को पैसे और पोजीशन को नुकसान हो सकता है और ऑफिस में बॉस से अनबन हो सकती है।

2. बैंकिंग और एजुकेशन से जुड़े लोगों को कॉफी और डार्क ब्राउन रंग के जूते नहीं पहनने चाहिए। ऐसा करने से उनकी नौकरी खतरे में पड़ सकती है।

3. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक मेडिकल से जुड़े क्षेत्र में सफेद रंग के जूते पहनना परेशानी का कारण बन सकते हैं। इसलिए इन लोगों को सफेद रंग के जूते पहनने से बचना चाहिए।

PBp2LEd4-gkfBj45V]

4. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आप इंटरव्यू देने जा रहे हैं या जॉब पर जा रहे हैं तो आपको कटे-फटे जूते नहीं पहनने चाहिए। ऐसा करने से आपके सामने बड़ी समस्या आ सकती है। ऐसा करने से नौकरी जाने का खतरा भी कम होता है।

5. अगर आप पानी से संबंधित या आयुर्वेदिक से जुड़े क्षेत्र में काम करते हैं तो आपको नीले रंग के जूते नहीं पहनने चाहिए। ऐसा करने परेशानी का कारण बन सकता है।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on December 21, 2017 3:26 pm

  1. No Comments.