ताज़ा खबर
 

Tarot Horoscope Today, 26 Feb 2019: कन्या राशि वालों को मिलेगा बिजनेस का प्रस्ताव, तुला राशि के जातक जाएंगे लंबी यात्रा पर

Tarot Horoscope Today 2019, Daily Tarot Card Rashifal Horoscope 26 Feb 2019 in Hindi: कर्क राशिफल: यदि आपने अपने इगो पर काबू नहीं रखा तो पेशेवर स्तर पर इसका परिणाम भुगतना पड़ सकता है। सेविंग्स का रास्ता निकालने में सफल रहेंगे। फिटनेस के लिए मेहनत करने की शुरुआत कर सकते हैं। शुभ रंग- क्रीम और भाग्य 77% रहेगा।

Tarot Rashifal Today, Tarot Daily Horoscope Today: जीवनसाथी का मूड आज कुछ उखड़ा उखड़ा सा रहने वाला है, थोड़ा स्पेस देन सही रहेगा। रोमांटिक शाम बिताने के लिए बाहर जाने के संकते हैं। फिटनेस फ्रंट पर एक्सपर्ट की सलाह मानना आपके लिए आसान साबित होगा। शुभ रंग- गुलाबी और भाग्य 72% रहेगा।

वृषभ राशिफल: मौसम की चपेट में कर बीमार पड़े लोगं की सेहत में तेजी से सुधार की संभावना है। समाजिक स्तर पर किसी की मदद करने से बचने का कोई रास्ता नहीं है, आपको किसी की मदद करनी पड़ सकती है। किसी के प्यार में पड़ने का एहसास होने की उम्मीद है। आप में से कुछ लोग नए लोकेशन पर मूव कर सकते हैं। शुभ रंग- इलेक्ट्रिक ब्लू और भाग्य 54% रहेगा।

मिथुन राशिफल: कहीं खुबसूरत से डेस्टिनेशन पर जाने का सपना पूरा होने वाला है। वित्तीय स्तर पर स्थिरता आने से राहत महसूस करेंगे। खाने पीने करा परहेज रखने का असर सेहत पर देखने को मिल सकता है। सामाजिक स्तर पर व्यस्तता बढने की संभावना है। शुभ रंग- लाल और भाग्य 67% रहेगा।

कर्क राशिफल: यदि आपने अपने इगो पर काबू नहीं रखा तो पेशेवर स्तर पर इसका परिणाम भुगतना पड़ सकता है। सेविंग्स का रास्ता निकालने में सफल रहेंगे। फिटनेस के लिए मेहनत करने की शुरुआत कर सकते हैं। शुभ रंग- क्रीम और भाग्य 77% रहेगा।

सिंह राशिफल: आप जिस क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहते हैं उस क्षेत्र में कताम करने वालों से संपर्क कर सकते हैं। परिवार में अचानक किसी मेहमान का आगमन होने की संभावना है। स्पोर्ट्स और गेम के पीछे अपना बहुमूल्य समय गंवा सकते हैं। शुभ रंग- पिंक और भाग्य 51% रहेगा।

कन्या राशिफल: किसी के द्वारा दिया गया बिजनेस प्रपोजल बहुत आकर्षक लग सकता है लेकिन उस पर विचार करने से पहले उसकी पूरी तरह से जानकारी ले लेना सुरक्षित रहेगा। परिवारके किसी बच्चे या नौजवान को लेकर चिंता बनी रहेगी। कोई आपको बेहतर निवेश का रास्ता दिखा सकता है। शुभ रंग- बॉटल ग्रीन और भाग्य 55% रहेगा।

तुला राशिफल: जिसे लेकर आपके मन में सॉफ्ट कार्नर है वो आपको आपको कोई साकारात्मक संकेत दे सकता है। किसी करीबी के साथ लम्बी यात्रा पर जाना काफी रोमांचक साबित होगा। घर का पोजेशन मिल जाने की उम्मीद रख सकते हैं। पेशेवर स्तर पर अच्छी साख बना सकते हैं। शुभ रंग- सेंडी ब्राउन और भाग्य 78% रहेगा।

वृश्चिक राशिफल: समाजिक स्तर पर आपके नेटवर्किंग की डिमांड बढने की संभावना है। जिसे आप प्यार करते हैं उसकी तरफ से साकारात्मक संकेत मिलने की संभावना है, रोमांस की शुरुआत हो सकती है। बिजनेस ट्रिप सफल रहने की उम्मीद है। शुभ रंग- कॉफी और भाग्य 50% रहेगा।

धनु राशिफल: विपरीत लिंग के किसी इंसान को आकर्षित करने में सफलता मिलेगी। कार्यस्थल पर किसी महत्वपूर्ण चीजों को नजरअंदाज करना आपको मंहगा पड़ने वाला है। पढाई के मामले में ओवरकांफिडेंस का खामियाजा उठाना पड़ सकता है। किसी की मीठी बातों में आकर पैसे के नुकसान उठाने की संभावना है। शुभ रंग- लेवेन्डर और भाग्य 63% रहेगा।

मकर राशिफल: वित्तीय स्तर पर आजका दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है, मोटी आमदनी की संभावना है। सेल्फ डिसिप्लीन फिट होने में काम आएगा। समाजिक स्तर पर अपने ग्रुप के लिए कोई पार्टी आर्गेनाइज कर सकते हैं। डेली रुटिन से छोटा सा अवकाश निकालना आपके लिए रिफ्रेशिंग साबित होगा। शुभ रंग- सफेद और भाग्य 60% रहेगा।

कुंभ राशिफल: किसी नए व्यापार में हाथ डाल सकते हैं, सफलता मिलने की उम्मीद है। पैसे की सेविंग्स पर जोर रहने वाला है। हेल्थ के प्रति सजगता के कारण आप फिटनेस को लेकर भी सक्रिय रहेंगे। समाजिक स्तर पर आपका दायरा बढने के संकेत हैं। शुभ रंग- मजेंटा और भाग्य 59% रहेगा।

मीन राशिफल: समाजिक स्तर पर कोई आपको किसी पार्टी के लिए बुलावा भेज सकता है। नई नौकरी के लिए जरुरी ट्रेनिंग जल्द से जल्द पूरा सकते हैं। पेशेवर स्तर पर आपकी साख बढने की संभावना है। वित्तीय स्तर पर कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता हैं। सेहत सामान्य रहने की उम्मीद है। शुभ रंग- पीच और भाग्य 73% रहेगा।

कर्क राशिफल: आज आपके सितारे पक्ष हैं। कार्य आसानी से पूरे होते हुए दिखाई दे रहे हैं। कठिन समय दूर होगा।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on February 26, 2019 2:29 pm