ताज़ा खबर
 

सूर्य ने किया मेष राशि में प्रवेश, जानिए किन राशियों के लिए होगा शुभ-अशुभ

कर्क - कर्क राशि वालों के लिए यह परिवर्तन लाभकारी साबित होगा। आर्थिक लाभ मिल सकता है। बिजनेस में फायदा हो सकता है। प्रॉपर्टी से लाभ मिलेगा।

नौकरी बदल सकते हैं। घरेलू लाइफ में बदलाव हो

शनिवार, 14 अप्रैल को सर्य मेष राशि में आ गए हैं। सूर्य के इस परिवर्तन से सभी राशियों पर प्रभाव पड़ेगा। कुछ राशियों के लिए यह परिवर्तन शुभ रहेगा और कुछ राशियों के लिए यह प्रभाव मुश्किलों भरा होगा। सूर्य मेष राशि में 15 मई तक रहेगा। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिन लोगों के लिए यह परिवर्तन अशुभ होगा उनके जीवन में बहुत मुश्किलें आने वाली है। वहीं इस ग्रह के शुभ प्रभाव से प्रमोशन, धन लाभ, बड़ा पद मिलना, जमीन, मकान और वाहन सुख आदि मिलेगा। मेष राशि में सूर्य के आने से मेष, मिथुन, कर्क, सिंह, मकर, कुंभ और मीन राशि वाले लोगों के लिए समय अच्छा रहेगा। वहीं अन्य राशि वाले लोगों को संभलकर रहना होगा। आइए जानते हैं 12 राशियों पर कैसा रहेगा प्रभाव-

मेष – सूर्य का मेष राशि में आने से आपको शुभ प्रभाव मिलेंगे। लेकिन दांपत्य जीवन पर बुरा असर होगा। लव लाइफ अच्छी रहेगी। अधिकारी पक्ष से सहयोग मिलेगा। आपके काम की तारीफ हो सकती है। कारोबार में मुनाफा मिलेगा।

वृष- इस परिवर्तन से आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर होगी। खर्चा बढ़ सकता है। सुख में कमी आएगी। स्वास्थ्य का ख्याल रखें। मेहनत अधिक करनी पड़ेगी। विवादों से बचने की कोशिश करें। प्रॉपर्टी के मामलों में सावधानी बरतें।

मिथुन – सूर्य के राशि परिवर्तन से कारोबार में मुनाफा होगा। सैलेरी में इजाफा हो सकता है। आपका आत्मविश्वास बढ़ सकता है। अधिकारी वर्ग का सहयोग मिलेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। सेहत ठीक रहेगी।

कर्क – कर्क राशि वालों के लिए यह परिवर्तन लाभकारी साबित होगा। आर्थिक लाभ मिल सकता है। बिजनेस में फायदा हो सकता है। प्रॉपर्टी से लाभ मिलेगा। जमीन या मकान के मामलों में फायदा हो सकता है।प्रतियोगी परीक्षाओं और इन्टरव्यू में सफलता मिल सकती है।

सिंह – इस राशि परिवर्तन से आपको लाभ मिलेगा। कार्य में सफलता पाने के लिए मेहनत अधिक करनी पड़ेगी। दोस्तों की मदद मिलेगी। आपकी सेहत में भी सुधार हो सकता है। मांगलिक काम हो सकते हैं।

कन्या – इस राशि के लिए यह परिवर्तन अशुभ साबित हो सकता है। चोट लगने की संभावना है। सेहत में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। आत्मविश्वास में कमी आएगी। काम मन नहीं लगेगा। नुकसान होने की संभावना है।

तुला – इस परिवर्तन से दांपत्य जीवन में परेशानी हो सकती है। सेहत में भी उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। नौकरीपेशा और बिजनेस करने वाले लोगों के लिए समय सामान्य रहेगा। मेहनत का फल मिलेगा। प्रोफेशनल लाइफ को ज्यादा समय देना पड़ेगा।

वृश्चिक – इस राशि परिवर्तन से नौकरीपेशा लोगों का कामकाज बढ़ेगा। मेहनत अधिक करनी पड़ेगी। सेहत में सुधार आएगा। दुश्मनों पर जीत मिलेगी। स्टूडेंट्स को सफलता मिलेगी। दाम्पत्य जीवन में मधुरता और संबंधों में मजबूती आएगी।

धनु – इस राशि परिवर्तन से आपके सोचे हुए काम पूरे होंगे। संतान पक्ष से अच्छी खबर मिलेगी। धन लाभ मिल सकता है। लव लाइफ के लिए भी समय अच्छा है। बिजनेस में मुनाफा मिल सकता है। मेहनत का फल मिलेगा।

मकर – सूर्य के राशि बदलने से लाइफ में कई बदलाव हो सकते हैं। नौकरी बदल सकते हैं। घरेलू लाइफ में बदलाव हो सकते हैं।आपका खर्चा भी बढ़ने की संभावना है। पैतृक संपत्ति से लाभ मिल सकता है।

कुंभ – सूर्य के राशि परिवर्तन से आपको कई लाभ मिलेंगे। करियर में आगे बढ़ने के मौके मिल सकते हैं। मानसिक शांति रहेगी। किस्मत का साथ भी मिलेगा। नौकरी मिलने के योग हैं। बिजनेस में लाभ मिल सकता है। सेहत का ख्याल रखना पड़ेगा।

मीन -इस राशि परिवर्तन से आपको धन लाभ मिल सकता है। वाणी पर संयम रखना पडे़गा। दुश्मनों पर विजय प्राप्त होगी। आपकी वाणी से बने बनाए काम भी बिगड़ सकते हैं। कोई राज की बात भी उजागर होने की संभावना बन रही है। सेहत का ख्याल रखना पड़ेगा। पैतृक संपत्ति से लाभ मिल सकता है।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on April 15, 2018 3:34 pm

  1. No Comments.