ताज़ा खबर
 

टैरो राशिफल, 23 फरवरी 2018: वृषभ राशि वालों का भाग्य दे सकता है साथ, मीन राशि वाले धन खर्च पर नियंत्रण रखें

Shubh Mangal Savdhaan, Today Horoscope: कुंभ राशि वालों को भूमि संबंधी मामलों में लाभ मिलेगा, कहीं लोन के लिए अप्लाई किया है तो वो पूरा हो सकता है। नाम और यश मिल सकता है।

सिंह राशि वालों की जिंदगी में बड़े बदलाव हो सकते हैं।

मेष- धन लाभ होने की संभावनाए हैं, शहर के बाहर यात्रा कर सकते हैं। काम के लिए नाम और यश की प्राप्ति होगी और आर्थिक लाभ होने के अवसर बन रहे हैं। स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। आज के दिन श्रीयंत्र का शहद से अभिषेक करना शुभ हो सकता है।

वृषभ- भाग्य साथ दे सकता है। आज के दिन इच्छाएं पूरी होने की संभावनाएं नजर आ रहीं हैं। तरक्की के अवसर कम हैं, किसी बात को लेकर बैचेन रह सकते हैं। विवाद में पड़ने से बचें। श्रीयंत्र पर बेलपत्र चढ़ाएं।

मिथुन- दोस्तों से लाभ होने की संभावनाएं हैं और पार्टनरशिप से लाभ हो सकता है। किसी अपने से इमोशनल सपोर्ट मिल सकता है। किसी कार्य में धोखा मिल सकता है। दस्तावेजी कामों में आलस्य ना करें। दूध से श्रीयंत्र का अभिषेक करें।

कर्क- नौकरी मिलने की संभावनाएं बढ़ रही हैं और किसी संस्थान से जुड़ सकते हैं। कार्य से जुड़ी यात्रा कर सकते हैं। किसी भी तरह की मायूसी से बचें। सिंदूर से श्री यंत्र का अभिषेक करना शुभ हो सकता है।

सिंह- जिंदगी में बड़े बदलाव हो सकते हैं। प्रॉपर्टी से धन लाभ होने की संभावनाए हैं। किसी अपने से धोखा मिल सकता है। बेलपत्र से श्रीयंत्र का पूजन करने से शुभता बढ़ेगी।

कन्या- धैर्य बढ़ाएं, इसके साथ घर बनाने की कोशिश कर रहे हैं तो आज इसमें कुछ प्रगति हो सकती है। किसी परिचित से आर्थिक मदद मिल सकती है। ऑफिस में काम को लेकर मेहनत बढ़ सकती है। शहद से श्रीयंत्र का अभिषेक करना शुभ रहेगा।

तुला- घर में मेहमान आ सकते हैं और घर की साज- सजावट पर खर्चा कर सकते हैं। खर्च अधिक ना करें, आर्थिक स्थिति को संभालने का प्रयास करें। श्रीयंत्र का सिंदूर से अभिषेक करना शुभ हो सकता है।

वृश्चिक- किसी जगह से खुशखबरी मिल सकती है और कानूनी मामले निपट सकते हैं। आध्यात्मिक कामों में रुचि बढ़ेगी। मानसिक तनाव रह सकता है। हल्दी-चंदन से श्रीयंत्र का अभिषेके करना शुभ होगा।

धनु- नाम और यश मिल सकता है। सेहत ठीक रहेगी, जीवन में बदलाव के योग बन रहे हैं। किसी क्षेत्र में निवेश करते हुए सावधानी बरतें। आज श्रीयंत्र का अभिषेक आंवले से करें।

मकर- रुके हुए काम जल्दी पूरे होने लगेंगे। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। परिवार में सुख बढ़ेगा लेकिन ऑफिस में मेहनत का फल लेट मिलेगा। श्रीयंत्र का अभिषेक लाल फूलों से करें।

कुंभ- भूमि संबंधी मामलों में लाभ मिलेगा, कहीं लोन के लिए अप्लाई किया है तो वो पूरा हो सकता है। नाम और यश मिल सकता है। किसी महिला के शब्द कष्ट दे सकते हैं। हल्दी-कुमकुम से श्रीयंत्र का अभिषेक करें।

मीन- अच्छे अवसर मिलेंगे। घूमने जाने की संभावनाए हैं और नए रिश्ते भी जुड़ सकते हैं। धन खर्च को नियंत्रित रखें। लाल फूलों से श्रीयंत्र का अभिषेक करें।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on February 23, 2018 9:27 am