Saturn is going to change his move, the person of 3 zodiac will get the advantage -बदल रही है शनि की दशा, इन 3 राशि के जातकों को मिलेगा फायदा - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बदल रही है शनि की दशा, इन 3 राशि के जातकों को मिलेगा फायदा

शनिदेव 26 अक्टूबर को 3 राशियों को छोड़कर अलग राशि में प्रवेश करेंगे। इससे इन तीन राशि वालों के लिए राहत की खबर है।

ग्रहों के कमजोर व दुष्प्रभावी होने पर व्यक्ति के जीवन में विघ्न-बाधाएं आनी शुरू हो जाती हैं।

शनि ग्रह को सबसे ज्यादा ताकतवर ग्रह माना जाता है। अगर किसी पर शनि ग्रह कि साढ़ेसाती और ढ़ैय्या हो तो उस इंसान को बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। 26 अक्टूबर (गुरुवार) को शनि ग्रह अपनी चाल बदल रहें है। ऐसे में शनि वृश्चिक राशि से निकल कर दोबारा धनु राशि में प्रवेश करेंगे। इससे पहले शनि धनु राशि के गोचर थे। शनिदेव 26 अक्टूबर को 3 राशियों को छोड़कर अलग राशि में प्रवेश करेंगे। इससे इन तीन राशि वालों के लिए राहत की खबर है।

शनि के धनु राशि से चले जाने से मेष और सिंह राशि पर चल रही साढ़ेसाती और ढ़ैय्या खत्म हो जाएगी। इन दो राशियों पर ढाई साल से शनि की ढैय्या चल रही थी। इसके साथ ही तुला राशि पर भी साढ़े साती खत्म हो जाएगी, जिससे मेष, सिंह और तुला राशि पर शनि की कृपा दोबारा से मिलनी शुरू हो जाएगी।

जहां एक तरफ शनि की तीन राशियों से साढ़ेसाती खत्म होगी, वहीं तीन अन्य राशियों पर शनि की बुरी नजर पड़नी शुरू हो जाएगी। वृषभ राशि और कन्या राशि पर 26 अक्टूबर से दोबारा शनि की ढैया शुरू हो जाएगी। इसके साथ ही मकर राशि के जातक पर शनि की साढ़े साती शुरू हो जाएगी।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on October 22, 2017 4:26 pm