ताज़ा खबर
 

चंद्र ने बदली राशि, धनु राशि वालों को अचानक हो सकती है धन की प्राप्ति

मकर राशि के जातकों को विदेश जाने का अवसर प्राप्त हो सकता है। आर्थिक स्थिति में सुधार आने की संभावना है। किसी जरूरी कार्य में धन ज्यादा खर्च होने के आसार हैं।

चंद्र के राशि परिवर्तन से 2 राशि के जातकों को मिल सकता है विशेष लाभ।

चंद्रमा का राशि परिवर्तन: चंद्रमा ने आज अपनी राशि बदल दी है। चंद्र अब वृश्चिक राशि को छोड़ धनु राशि में आ गया है। चंद्र के इस राशि परिवर्तन से धनु राशि वाले लोगों को अच्छा लाभ मिलने के आसार हैं। जानिए बाकी राशि वालों के लिए चंद्र का यह बदलाव कैसा रहेगा…

मेष राशि – नौकरी में बदलाव हो सकता है। परिवार में कोई शुभ कार्य संपन्न होने के आसार हैं। माता का बिगड़ा हुआ स्वास्थ्य सुधर सकता है।

वृषभ राशि – कार्यस्थल पर काम का बोझ बढ़ेगा। बॉस से काम को लेकर झगड़ा होने की संभावना है। गुस्से पर काबू रखें नहीं तो जोखिम उठाना पड़ सकता है।

मिथुन राशि – स्वास्थ्य मामलों पर धन ज्यादा खर्च होने के आसार हैं। जीवन साथी से अनबन हो सकती है। काम के सिलसिले में अचानक से किसी यात्रा पर जाना पड़ेगा।

कर्क राशि – कर्क राशि के जातकों की आय में वृद्धि होने की संभावना है। वाहन सुख की भी प्राप्ति हो सकती है। जीवन साथी की तरफ से कोई सुखद समाचार मिलने की संभावना है।

सिंह राशि – काम के चलते की गई यात्रा से लाभ मिलेगा। परिवार का माहौल काफी सुखद रहने के आसार हैं। किसी गंभीर रोग से छुटकारा मिल सकता है।

कन्या राशि – नए दोस्त बनेंगे। प्रेमी के साथ संबंध कुछ खराब हो सकते हैं। बच्चों की तरफ से दुख मिलने के आसार हैं।

तुला राशि – वाहन चलाते समय सावधानी बरतनी होगी। नया काम शुरु करने के लिए समय अच्छा नहीं है। भगवान शिव की अराधना करना आपके लिए लाभकारी साबित होगा।

वृश्चिक राशि – नौकरी की तलाश अभी पूरी होती नहीं दिखाई दे रही है। कार्यस्थल पर शत्रु आपका काम बिगाड़ने की पूरी कोशिश करने वाले हैं।

धनु राशि – अचानक से धन लाभ हो सकता है। नौकरी और व्यापार दोनों में सफलता मिलने की उम्मीद है। शादी के शुभ योग बन रहे हैं।

मकर राशि – मकर राशि के जातकों को विदेश जाने का अवसर प्राप्त हो सकता है। आर्थिक स्थिति में सुधार आने की संभावना है। किसी जरूरी कार्य में धन ज्यादा खर्च होने के आसार हैं।

कुंभ राशि – सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है। व्यापार से जुड़े बड़े फैसले लिये जा सकते हैं। किसी करीबी से धोखा मिलने के आसार दिखाई दे रहे हैं।

मीन राशि – जीवन साथी के साथ संबंधों में खटास आएगी। रिश्ते टूटने की स्थिति पैदा हो सकती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

More on this story

Next Stories
1 Lok sabha Election Results 2019: लोकसभा चुनावों में नीतीश कुमार को मिलेगा फायदा? जानें क्या कहती है इनकी कुंडली
2 Loksabha election Result 2019: क्या बिना नए साथियों के BJP की नहीं होगी सत्ता में वापसी? जानिए क्या कहती है अमित शाह की कुंडली
3 Lok sabha Election Results 2019: तो क्या इस बार नहीं दिखेगा ममता बनर्जी का दम? जानिए क्या कहते हैं ज्योतिष