ताज़ा खबर
 

रात 1 से 3 बजे के बीच नींद में उठना करता है आपकी इस बात की ओर इशारा

जिन लोगों की नींद रात 3 से 5 बजे के बीच खुलती है तो इसका मतलब होता है कि अनजान शक्ति आपके संपर्क करने की कोशिश कर रही है।

1 से 3 के बीच जागना – यह आपके गुस्से की ओर इशारा करता है।

नींद का रोजाना एक समय पर खुलना किसी विशेष बात की ओर संकेत करती है। यह आपके साथ होने वाले घटना की जानकारी देता है। क्या ऐसा आपके साथ भी होता है, जानकारी के मुताबिक यह आपके साथ हो रही किसी खास बात का संकेत हो सकता है या फिर किसी विशेष शक्ति के प्रभाव के कारण भी हो सकता है। आइए जानते हैं किस समय पर नींद खुलने का क्या होता है।

1. रात 9 से 11 बजे के बीच नींद ना आना – अगर आप रात 9 से 11 बजे के बीच जागते हैं तो इसका मतलब आप ज्यादा चिंता और तनाव लेते हैं। ऐसे में मेडिटेशन आपकी मदद कर सकता है।

2. रात 3 से 5 के बीच – जिन लोगों की नींद रात 3 से 5 बजे के बीच खुलती है तो इसका मतलब होता है कि अनजान शक्ति आपके संपर्क करने की कोशिश कर रही है। जो आपको जीवन के प्रति जागरूक कर रही है।

3. रात 11 से 1 के बीच जागना – इस समय पर जागना आपके मानसिक तनाव और इमोशनल की ओर इशारा करता है। इससे बचने के लिए पवित्र मंत्रों का जाप करना चाहिए। ऐसे लोगों को दूसरों को माफ करने की आदत डालनी चाहिए।

4. रात 1 से 3 के बीच जागना – यह आपके गुस्से की ओर इशारा करता है। इससे बचने के लिए आपको नींद खुलने पर ठंडा पानी पीना चाहिए।

5. सुबह 5 से 7 के बीच जागना- इस दौरान जागने वाले लोग इमोशनली बहुत कमजोर माने जाते हैं।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on April 15, 2018 3:45 pm

  1. No Comments.