ताज़ा खबर
 

21 दिनों तक इस उपाय को करने से चमक सकती है आपकी किस्मत, हो सकते हैं मालामाल

कुंडली में ग्रह की सही स्थिति से इंसान की आर्थिक स्थिति भी ठीक रहती है

गाय का दूध सेहत के लिहाज से बेहद स्वास्थ्यवर्द्धक होता है।

कुंडली में ग्रह की सही स्थिति होने पर इंसान को जीवन में कोई परेशानी नहीं होती है। यदि इंसान की कुंडली में ग्रह दोष हैं तो उसे जीवन में बहुत परेशानियां का सामना करना पड़ता है। कुंडली में किसी ग्रह की महादशा के कारण घर के अनेक परेशानियां होती है। वह व्यक्ति घर में झगड़ा करता है। कुंडली में ग्रह की सही स्थिति से इंसान की आर्थिक स्थिति भी ठीक रहती है और घर में विवाद नहीं होता है। इसलिए आज हम बात करेंगे उन उपायों कि जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है और घर में सुख-शांति का वास होगा-

21 दिनों तक गाय के कच्चे दूध में नौ बूंद शुद्ध शहद मिलाएं और एक साफ-सुथरे बर्तन में डालकर स्नान करें। साफ-सुथरे कपड़े पहनकर एक साफ बर्तन में गाय का दूध और शहद लेकर सभी कमरे की छत पर इसका छिड़काव करें। मेन गेट तक आएं और गेट के बाहर बचे हुए दूध को वहीं डाल दें। ऐसा करने के बाद इष्टदेव को याद करें।

इस उपाय को 21 दिनों तक करने से घर की आर्थिक परेशानियां खत्म हो सकती है और आपकी किस्मत चमक सकती है। साथ ही घर में सुख-समृद्धि का वास होगा। इस उपाय से इष्टदेव प्रसन्न होते हैं। इस उपाय को करते समय सफाई पर विशेष ध्यान दें।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on November 26, 2017 2:00 pm