ताज़ा खबर
 

कमल गट्टे से दूर हो सकती आर्थिक तंगी, जानें कैसे करें इस्तेमाल

धन लाभ के लिए ज्योतिषशास्त्र में कमल गट्टे को बहुत महत्व माना गया है।

कमल गट्टे के उपाय से माता लक्ष्मी जल्दी प्रसन्न हो जाती हैं।

ज्योतिष शास्त्र में आर्थिक लाभ पाने के लिए अनेकों उपाय बताए गए हैं। धन लाभ के लिए ज्योतिषशास्त्र में कमल गट्टे को बहुत महत्व माना गया है। कमल गट्टे का इस्तेमाल मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए किया जाता है। कमल गट्टे कमल के पौधे में से निकलते हैं और काले रंग के होते हैं। कमल गट्टे के उपाय से माता लक्ष्मी जल्दी प्रसन्न हो जाती हैं। इनसे माला बनाकर मंत्र जाप किया जाता है।

ज्योतिषी उपाय – 21 दिनों तक कमल गट्टे की यज्ञ में आहुती देने से माता लक्ष्मी जल्दी प्रसन्न होती है। ऐसा करने वाले व्यक्ति को आर्थिक तंगी नहीं होती है। दुकान में कमल गट्टे की माला के ऊपर मां लक्ष्मी की तस्वीर स्थापित करने से कारोबार में नुकसान नहीं होता और लाभ की संभावना अधिक होती है। मां लक्ष्मी के चित्र पर कमल गट्टे की माला पहनाने से घर में हमेशा सुख शांति बनी रहती है। हर बुधवार 108 कमल गट्टे के बीज की आहुती देने से घर से दरिद्रता हमेशा के लिए समाप्त हो जाती है। जो इंसान कमल गट्टे के बीजों से बनी माला गले में धारण करता है उसे कभी धन की कमी महसूस नहीं होती है।

कमल गट्टे की माला से ‘श्री जगतप्रसूते नम:’ मंत्र का जाप करने से अटूट संपत्ति प्राप्त हो सकती है। घी में कमल गट्टे मिलाकर मां लक्ष्मी को भोग लगाने से व्यक्ति के जीवन में परेशानियां खत्म हो जाती है। मखाने की खीर मां लक्ष्मी को चढ़ाने से देवी प्रसन्न होकर धन की कमी दूर कर सकती है। कहा जाता है कि कमल और शहद से तांत्रिक हवन करने से गरीब व्यक्ति अमीर बन सकता है।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on November 20, 2017 4:53 pm