ताज़ा खबर
 

सैलरी मिलने पर राशि अनुसार करें ये छोटा सा उपाय, नहीं होगी नौकरी में कोई परेशानी

धनु राशि के जातकों को वेतन के कुछ भाग से पढ़ने- लिखने का सामान खरीदकर जरूरतमंद बच्चों में बांटना चाहिए।

सैलरी का कुछ हिस्सा हमें दान करना चाहिए।

नौकरी का मिलना और चलना. दोनों किस्मत से ही हो पाता है। किस्मत अच्छी हो तो सैलरी आती रहती है। नहीं तो मुश्किलें आ जाती हैं। सैलरी आती रहे और सैलरी के साथ खुशियां भी आएं इसके लिए कुछ विशेष काम करने चाहिए। नियमित रूप से सैलरी के कुछ हिस्से का विशेष इस्तेमाल करना चाहिए। रोज सैलरी का कुछ भाग विशेष काम में प्रयोग करना चाहिए। आज जानते हैं राशि के मुताबिक सैलरी के कुछ हिस्सा का क्या करना चाहिए।

मेष – सैलरी मिलने पर उसका कुछ हिस्सा दान करें। गरीबों और जरूरतमंद व्यक्तियों को खाने-पीने की चाजों का दान करें। इससे ऑफिस में तनाव कम होगा।

वृषभ – सैलरी मिलने पर उसके कुछ भाग का फल खरीदें। खासतौर से केला और सेब खरीदें। इन फलों को मरीजों और गाय को खिलाएं। ऐसा करने से नौकरी मिलने की बाधा दूर होगी।

मिथुन – सैलरी मिलने में उसके कुछ हिस्से से वस्त्र और सौदर्य प्रसाधन खरीदें। इसे किसी सुहागिन को दान करें। ऐसा करने से वैवाहिक जीवन सुखद होगा।

कर्क – वेतन मिलने पर कुछ हिस्सा के कपड़े या जूते खरीदें। इसको किसी वृद्ध को दान दें। इससे आपके काम में खूब उन्नति होगी और सेहत भी ठीक रहेगी।

सिंह – वेतन का कुछ हिस्से से आप फूलों के पौधें खरीदें और घर के आसपास लगाएं। ऐसा करने से उच्च अधिकारियों से तालमेल अच्छा होगा।

कन्या – सैलरी के कुछ हिस्से से मिठाई और चॉकलेट खरीदें। घर के आसपास लोगों को बांटे। इससे आपकी नौकरी का बार-बार छूटना मिलना बंद हो जाएगा।

तुला – सैलरी का कुछ भाग हॉस्पिटल में दान करें या किसी गरीब व्यक्ति का इलाज करवाएं। ऐसा करने से आपकी नौकरी बिना बाधा के चलती रहेगी।

वृश्चिक – सैलरी के कुछ हिस्से से आप लोगों के लिए पानी पीने की व्यवस्था करवाएं। ऐसा करने से आपको धन का अभाव नहीं होगा।

धनु राशि – वेतन के कुछ भाग से पढ़ने- लिखने का सामान खरीदें और इसको जरूरतमंद बच्चों में बांट दें। ऐसा करने से नौकरी में बार-बार आपका स्थान परिवर्तन नहीं होगा।

मकर- वेतन के कुछ हिस्से से आप खाने-पीने की चीजें खरीदें। इसको सोमवार के दिन गरीब व्यक्तियों में बांट दें। ऐसा करने से आपके खर्चे कम होंगे। इसके साथ ही आप मनचाही नौकरी कर सकेंगे।

कुंभ – वेतन का कुछ भाग आप लोगों के मुफ्त इलाज पर खर्च करें। आप दवाइयां भी बांट सकते हैं। ऐसा करने से आपकी सेहत उत्तम होगीष साथ ही आपको धन का अभाव नहीं होगा।

मीन –सैलरी के कुछ हिस्से से आप पशु-पक्षियों के दाना-पानी की व्यवस्था करें। ऐसा करने से आपका व्यवहार अच्छा रहेगा।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on November 4, 2017 5:08 pm