ताज़ा खबर
 

क्या कहता है आपका इस हफ्ते (25 जून – 1 जुलाई) का राशिफल, देखें वीडियो

सप्ताह मेष राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा, इस सप्ताह आपका ध्यान अपने काम पर ज़्यादा रहेगा, सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। समय शेयर या नई प्रॉपर्टी खरीदने के लिए शुभ है।

साप्ताहिक राशिफल।

साल 2017 के जून के आखिरी सप्ताह शुरु हो चुका है। इस सप्ताह (25 जून – 1 जुलाई) के लिए विभिन्न राशि वाले जातक यह जानना चाहेंगे कि उनका आने वाला सप्ताह कैसा होगा। ताकि उसके मुताबिक वह अपने कार्य कर सके। ऐसे में महागुरु गौरव मित्तल बता रहे हैं कि अलग-अलग राशियों के लिए जून (25 जून – 1 जुलाई) दिन कैसा रहेगा। यह सप्ताह मेष राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा, इस सप्ताह आपका ध्यान अपने काम पर ज़्यादा रहेगा, सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। समय शेयर या नई प्रॉपर्टी खरीदने के लिए शुभ है।

यदि जातक विवाहित है तो इस सप्ताह आपको वैवाहिक जीवन में प्रेम और रोमांस का आनंद प्राप्त होगा, जीवनसाथी के साथ आप शानदार समय व्यतीत करेंगे, हलाकि भाई-बहनों से किसी बात को लेकर मनमुटाव होने की संभावना है। तो वहीं वृश्चिक राशिक के जातक इस हफ्ते सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है, काम में भी बाधाएँ आ सकती है। कार्य-क्षेत्र में आपको अच्छी आमदनी प्राप्त होगी। बिजनेस टूर या प्रॉपर्टी खरीदने के लिए बाहर जाना पड़े तो अवश्य जाएं। छात्र भी पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन करेंगे, प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए समय अनुकूल है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 साप्ताहिक राशिफल (25 जून – 1 जुलाई): मेष के लिए शेयर खरीदने का सही समय, तुला वालों का हो सकता है प्रमोशन
2 क्या कहता है आपका इस हफ्ते (18 – 24 जून) का राशिफल, देखें वीडियो
3 साप्ताहिक राशिफल (18 – 24 जून): मेष राशिवालों के चमकेंगे किस्मत के सितारे, मिथुन राशिवाले करें ये उपाय
ये पढ़ा क्या ?
X