ताज़ा खबर
 

Finance Horoscope Today, 17 March 2019: मेष राशि वालों के लिए विदेश यात्रा का योग, मीन राशि वालों को नौकरी में मिलेगी उन्नति

Finance Horoscope Today 2019, Aaj Ka Finance Rashifal Horoscope 2019: मीन राशिफल वाले जो जातक नौकरी में हैं, वो किसी भी काम को बड़ी ही सावधानी से करें। क्योंकि आज आप से कोई गलती हो सकती है।

Finance Horoscope Today: कुंभ राशि वाले छोटे व्यापारियों के लिए दिन अच्छा रहेगा। आज आपकी इनकम ज्यादा होगी।

Finance Horoscope Today: मेष राशिफल: मेष राशि वालों के लिए विदेश यात्रा का योग बन रहा है। व्यवसाय में तरक्की मिलेगी। नया काम भी शुरू किया जा सकता है।

वृषभ राशिफल: कार्य क्षेत्र में उन्नति मिलेगी। कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। निवेश करने के लिए समय अच्छा है।

मिथुन राशिफल: आपको धन हानि हो सकती है। पैसे के लेन-देन के लिए दिन शुभ नहीं है। व्यवसाय में सोचकर निर्णय लें।

कर्क राशिफल: प्राइवेट नौकरी करने वाले जातकों को आज सम्मान मिलेगा। कमाई भी बढ़ने के आसार है। मेहनत करने का फल आपको मिलेगा।

सिंह राशिफल: किसी भी काम में जल्दबाजी नहीं करें। कोई भी काम शुरू करने से पहले कुंडली दिखा लें। कुंडली के हिसाब से काम का चुनाव आपके लिए अच्छा रहेगा।

कन्या राशिफल: अपने सीनियर्स से आपको सम्मान मिलेगा। आज आपके काम की सभी तारीफ कर सकते हैं। जिससे आने वाले दिनों में आपकी इनकम भी बढ़ेगी।

तुला राशिफल: किसी भी व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहद शुभ है। व्यवसाय में बड़े फैसले लेने के लिए दिन उत्तम रहेगा। व्यवसाय से संबंधित किसी खास व्यक्ति से आपकी मुलाकात हो सकती है।

वृश्चिक राशिफल: नौकरी में शत्रु परेशानी ला सकते हैं। आपके काम को बिगाड़ने की कोशिश करेंगे। इसलिए खास ध्यान रखें। सूरज को जल चढ़ाएं।

धनु राशिफल: आपकी नौकरी की तालाश पूरी होगी। इनकम भी बढ़ सकती है। निवेश करते समय थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है।

मकर राशिफल: इस राशि के जातकों के लिए दिन सामान्य रहेगा। कोई भी नया काम शुरू करने से पहले अपने माता-पिता का आशीर्वाद लेना ना भूलें। आपको सफलता मिलेगी।

कुंभ राशिफल: छोटे व्यापारियों के लिए दिन अच्छा रहेगा। आपकी इनकम आज ज्यादा होगी। नौकरी करने वाले लोगों के लिए आज का दिन सामान्य है।

मीन राशिफल: अगर आप नौकरी में हैं तो किसी भी काम को बड़ी ही सावधानी से करें। क्योंकि आज आप से कोई गलती हो सकती है। जिसकी वजह से आपको नुकसान हो सकता है।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on March 17, 2019 3:14 pm