ताज़ा खबर
 

आज का वृषभ राशिफल, 23 अगस्त 2018: करियर की रहेगी चिंता, संतान पक्ष की रहेगी चिंता

Aaj ka Rashifal Vrsh, Today Rashifal, Horoscope in Hindi 2018 (आज का राशिफल): टैरो राशिफल: समाज और राजनीति आज आपका दबदबा रहेगा। दूसरों की मदद करेंगे। संतानों के विषय में भी आपको चिंता सताएगी।

शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है हरा और आपका भाग्य 73 % होगा।

दैनिक राशिफल: शैक्षिक कार्यों में व्‍यवधान आएंगे। वाणी पर संयम रखें। कार्य की भागदौड के कारण परिवारजनों के प्रति कम ध्यान दे पाएंगे। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। मित्रों से मुलाकात हो सकती है। हानिकर विचार, वर्तन और आयोजन से दूर रहें। शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है हरा और आपका भाग्य 73 % होगा। टैरो राशिफल: समाज और राजनीति आज आपका दबदबा रहेगा। दूसरों की मदद करेंगे। संतानों के विषय में भी आपको चिंता सताएगी। प्रवास हो सके तो आज टाल दीजिएगा। करियर की चिंता रहेगी। विदेश यात्रा के योग हैं। आज नमक का सेवन ना करें। लव राशिफल: पार्टनर के सहयोग से सरकारी कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। पार्टनर के साथ दिन अच्छा रहेगा और किसी कार्यक्रम में जाने की संभावना है। आज रोमांस अपने चरम पर पहुंच सकता है। आपको पार्टनर की तरफ से उपहार मिल सकता है। अधिक परिश्रम के बाद भी अल्प सफलता ही प्राप्त होगी।

वित्त राशिफल: अगर आप किसान हैं तो आपकी फसल अच्छी होगी। आज का दिन जमीन व्यवसाय में लगे सभी लोगों के लिए अच्छा है। आज आपको प्रॉपर्टी से लाभ मिलेगा। पैतृक संपत्ति से लाभ मिल सकता है। जमीन से जुड़े सभी लेन-देन शुभ रहेंगे। बीते समय में किया गया परिश्रम आज फलदायक सिद्ध होगा। आप आपको हर जगह से लाभ मिलेगा।

स्वास्थ्य राशिफल: अगर आपको पेट की परेशानी है तो आप को तनाव भी हो सकता है। उदर के रोग से पेट दुखने की संभावना है। आज स्वास्थ्य मे परेशानी आ सकती है। खाते समय थोड़ा ध्यान दें। इस बात का ध्यान रखें कि आप शुद्ध खाने ही खाएं।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on August 23, 2018 4:50 am