ताज़ा खबर
 

आज का वृषभ राशिफल, 02 अक्टूबर 2018: कानूनी मामले होंगे हल, पार्टनर से रिश्ते होंगे मधुर

Aaj ka Rashifal Vrsh, Today Rashifal, Horoscope in Hindi 2018 (आज का राशिफल): टैरो राशिफल: कानूनी मामलों में विजय मिलेगी। विदेश यात्रा से लाभ मिल सकता है। ट्रेवल पर जाने के योग है। नियंत्रण बढ़ेगा। स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है हरा और आपका भाग्य 80 % होगा।

दैनिक राशिफल: कार्य में सफलता और यश मिलने से उत्साह बढ़ेगा। आज का दिन खुशी से बीतेगा। धन खर्च हो सकता है। दूसरों से असहमती हो सकती है। जिंदगी सही रास्ते पर है। मन शांत रहेगा। पुरानी समस्याएं हल हो सकती है।शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है हरा और आपका भाग्य 80 % होगा। टैरो राशिफल: कानूनी मामलों में विजय मिलेगी। विदेश यात्रा से लाभ मिल सकता है। ट्रेवल पर जाने के योग है। नियंत्रण बढ़ेगा। स्वास्थ्य का ख्याल रखें। बैंगनी गमले में अपने रुम में हरे रंग का पौधा रखें। लव राशिफल: एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर होने की संभावना है। पार्टनर के साथ संबंध मधुर रहेंगे। कोई अपोजिट जेंडर वाला व्यक्ति आपकी रिलेशनशिप में परेशानी पैदा कर सकता है। लव लाइफ में कोई व्यक्ति दखल दे सकता है। पति-पत्नी में बहस हो सकती है।

वित्त राशिफल: पर्यटन के क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को आज लाभ मिल सकता है। स्टूडेंट्स को संभलकर और सोच-समझकर धन खर्च करने की आवश्यकता है।आज अपने काम के कुछ अधिक घंटे देते हुए उस अवसर का पूरा लाभ लीजिये जो आपके व्यवसाय को लाभ देने के लिये आ रहा है। निवेश के लिये समय आपके अनुकूल है।

स्वास्थ्य राशिफल: जिन लोगों को आंख से संबंधित परेशानी है तो उनको डॉक्टर के पास चैक-अप जाने की आवश्यकता है। आंख के मामले में कोई लापरवाही ना बरतें। इसलिए तुरंत डॉक्टर के पास जाएं। आज माता के स्वास्थ्य का ख्याल का ख्याल रखें।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on October 2, 2018 4:16 am