ताज़ा खबर
 

आज का वृश्चिक राशिफल, 17 सितंबर 2018: करियर में आ सकता है बदलाव, वाणी पर रखें संयम

Aaj ka Rashifal Vrishchik, Today Rashifal, Horoscope in Hindi 2018 (आज का राशिफल): टैरो राशिफल: नौकरी में साथियों का सहयोग मिलेगा। लव लाइफ अच्छी होगी। करियर में बदलाव आ सकता है। प्रॉपर्टी संबंधी कार्य सावधानी से पूरे करें। भूमि संबंधी मामलों में सफलता प्राप्त होगी।

शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है बैंगनी और आपका भाग्य 62 % होगा।

दैनिक राशिफल: अचानक धन लाभ होगा। आध्यात्मिक साधना के लिए अच्छा समय है। आज के दिन परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा। नए कार्य की शुरुआत करने से बचें। बीमार पड़ने का योग है। इसलिए खान-पान में ध्यान रखें। वाणी और व्यवहार पर आज संयम रखना आवश्यक है। शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है बैंगनी और आपका भाग्य 62 % होगा। टैरो राशिफल: नौकरी में साथियों का सहयोग मिलेगा। लव लाइफ अच्छी होगी। करियर में बदलाव आ सकता है। प्रॉपर्टी संबंधी कार्य सावधानी से पूरे करें। भूमि संबंधी मामलों में सफलता प्राप्त होगी। जल में रक्त चंदन मिलाकर सूर्य को अर्ध्य दें। लव राशिफल: पार्टनर से आपको उपहार मिल सकता है। पति-पत्नी के रिश्ते सामान्य रहेंगे। आज के दिन लव लाइफ से जुड़ा को फैसला कर सकते हैं। पार्टनर को आपकी मदद से फायदा हो सकता है। प्रेमी की सेहत की चिंता रहेगी। मानसिक तनाव हो सकता है।

वित्त राशिफल: अगर आप मकान या प्रोपर्टी में निवेश करना चाह रहे हैं तो ये भी बढ़िया विकल्प है। जो भी हो आज का दिन अच्छा है, जहां निवेश करेंगे लाभ होगा।भविष्य के लिए निवेश करने के लिए आपके सामने आज कई सारे विकल्प खुलेंगे। आज आप शेयर बाजार में भी पैसा निवेश कर सकते हैं। इसके लिए आप स्टॉक में निवेश करने वाले किसी व्यक्ति से सलाह लें।

स्वास्थ्य राशिफल: अगर आप कम्पूटर या टीवी पर ज्यादा समय बिताते हैं तो आपको अपनी आंखों को उचित आराम देना होगा। सिरदर्द से राहत पाने के लिए आराम करें। आज आपकी तबियत नाजुक रहेगी। आप सिरदर्द से परेशान रहेंग। यह सब काम के बोझ के कारण हो रहा है।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on September 17, 2018 6:09 am