ताज़ा खबर
 

आज का तुला राशिफल, 31 मई 2018: धन संभालकर करें खर्च, अध्यात्म में बढ़ेगी रुचि

Aaj ka Rashifal Tula, Today Rashifal, Horoscope in Hindi 2018 (आज का राशिफल): टैरो राशिफल: घर में मेहमान आ सकते हैं और घर की साज- सजावट पर खर्चा कर सकते हैं। खर्च अधिक ना करें, आर्थिक स्थिति को संभालने का प्रयास करें।

शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग गुलाबी है और आपका भाग्य 67 % होगा।

दैनिक राशिफल: आज आपको वाणी और व्यवहार को संयम में रखना पड़ेगा। अध्यात्म की ओर ध्यान बढ़ेगा। मित्रों से मुलाकात होगी और उनका सहयोग मिलेगा। आय की अपेक्षा खर्च की मात्रा बढ़ेगी। यात्रा लाभप्रद रहेगी। शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग गुलाबी है और आपका भाग्य 67 % होगा। टैरो राशिफल: घर में मेहमान आ सकते हैं और घर की साज- सजावट पर खर्चा कर सकते हैं। खर्च अधिक ना करें, आर्थिक स्थिति को संभालने का प्रयास करें। श्रीयंत्र का सिंदूर से अभिषेक करना शुभ हो सकता है। लव राशिफल: ऑफिस की काम अधिक रहेगा। आज पार्टनर पर अपना ध्यान केन्द्रित नहीं कर पाएंगे। आज पार्टनर की कोई बात बुरी लग सकती है। जो लोग प्रेमी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं उनके लिए समय अनुकूल है। पति-पत्नी के बीच रिश्ते सामान्य रहेंगे।

वित्त राशिफल: आज आपके व्यापार में बढ़ोत्तरी होगी। प्रबंधक स्तर के लोगों को आज लाभ मिल सकता है। जो लोग सरकारी नौकरी के लिए तैयारी कर रहे हैं उनको आज लाभ मिल सकता है। आज कुछ लोगों को विदेश में नौकरी का मौका मिलेगा।

स्वास्थ्य राशिफल: आज आपकी सेहत अच्छी रहेगी। आज आपको योग करने से लाभ मिलेगा। आज आपको महसूस होगा कि रोज नियमित योग करने से आपके अंदर आन्तरिक बदलाव आ रहा है। माता की सेहत में सुधार होगा।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on May 31, 2018 4:01 am