ताज़ा खबर
 

आज का तुला राशिफल, 20 मई 2018: पति-पत्नी के बीच बढे़गा प्यार, गुस्से पर काबू रखें

Aaj ka Rashifal Tula, Today Rashifal, Horoscope in Hindi 2018 (आज का राशिफल): लव राशिफल: पति-पत्नी के बीच प्यार बढ़ेगा। आज रोमांस कर सकते हैं। तनाव को दूर करने के लिए बाहर घूमने जा सकते हैं।

शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है ग्रे और आपका भाग्य 65 % होगा।

दैनिक राशिफल: माता से धन की प्राप्‍ति हो सकती है। वस्‍त्रों आदि पर खर्च बढ़ेंगे। नए संबंध स्थापित करने से पहले गंभीरता से विचार करें। अधिक खर्च होने से हाथ तंग रहेगा। ईश्वर की आराधना तथा नाम-स्मरण से लाभ नए कार्यों का प्रारंभ न करें और क्रोध पर संयम रखें। शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है ग्रे और आपका भाग्य 65 % होगा।टैरो राशिफल: जीवन में उतार-चढ़ाव चलता रहेगा। नौकरी में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। धैर्य बनाए रखें। कुछ भी बोलने से पहले सोचे। दोस्तों से बहस हो सकती है। आज के दिन काली उड़द का सेवन ना करें। लव राशिफल: पति-पत्नी के बीच प्यार बढ़ेगा। आज रोमांस कर सकते हैं। तनाव को दूर करने के लिए बाहर घूमने जा सकते हैं। अविवाहित लोगों को शादी के लिए प्रपोजल मिल सकता है। आज के दिन आपका साथी परेशान रहेगा।

वित्त राशिफल: आज का दिन कारोबार करने वाले लोगों के लिए अच्छा होगा। आज कारोबार के लिए यात्रा आपके लिए काफी लाभदायक हो सकती है और यदि नहीं तो ये आप के भविष्य के वित्तीय मामलों मे भी तरक्की ला सकती है। अपने मकसद को पाने के लिए मेहनत करें। आपको नया प्रोजेक्ट मिल सकता है।

स्वास्थ्य राशिफल: आज आपको थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आपके दांतो में परेशानी हो सकती है। याद रखें एक बार साफ करने से दांतो की सफाई नहीं होती। आप कुछ आर्युवेदिक उपचार अपनायें ताकि दर्द से आराम मिले आपको अपनी हालत में जल्द सुधार मिलेगा।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on May 20, 2018 2:27 am