ताज़ा खबर
 

आज का तुला राशिफल, 12 सितंबर 2018 : आत्मविश्वास से रहेंगे परिपूर्ण, विश्वासघात से रहें सावधान

Aaj ka Rashifal Tula, Today Rashifal, Horoscope in Hindi 2018 (आज का राशिफल): टैरो राशिफल: आर्थिक परेशानी हो सकती है। कोई भी निर्णय लेने से बचें। संबंधों में विश्वासघात हो सकता है। सेहत का ध्यान रखें। परिवार में सबका सहयोग मिलेगा।

शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है फिरोजी और आपका भाग्य 71 % होगा।

दैनिक राशिफल: स्‍वास्‍थ्‍य का ध्‍यान रखें। खुद पर संयम बरतें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। सरकारी कार्यो में सफलता प्राप्त होगी। आकस्मिक धन लाभ हो सकता है। मित्रों के साथ यात्रा पर जाने के योग हैं।शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है फिरोजी और आपका भाग्य 71 % होगा। टैरो राशिफल: आर्थिक परेशानी हो सकती है। कोई भी निर्णय लेने से बचें। संबंधों में विश्वासघात हो सकता है। सेहत का ध्यान रखें। परिवार में सबका सहयोग मिलेगा। परिवार में परेशानी हो सकती है। सूर्य को लाल गुलाब से अर्ध्य दें। लव राशिफल: पति-पत्नी के बीच प्यार रहेगा। आज कोई जरूरी फैसला लेने से पहले सोचें। विवाह के योग हैं। रिलेशनशिप के लिए आज का दिन खास है। अपने से ज्यादा उम्र वाले किसी इंसान की और आप आकर्षित हो सकते हैं।

वित्त राशिफल: आज आप जमीन भी खरीदने का मन बना सकते हैं। अपनी आर्थिक स्थिति देखकर ही चीजें खरीदें। किसी से धन उधार लेने से बचें। वरना आपको यह कर्ज उतारने में बड़ी दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है। धन दौलत के मामले में आप और भी अच्छे दिन देखेंगे। आज आप अपने सुख-आराम की चीजें खरीदने में धन खर्च करेंगे।

स्वास्थ्य राशिफल: आज आपको किसी तरह की कोई परेशानी नहीं रहेगी। लेकिन आपको सावधानी बरतने की आवश्यकता है। वरना आपको कोई चोट लग सकती है। आज का दिन आपके लिए सही है। आपके सकारात्मक व्यवहार के कारण आप अच्छे स्वास्थ्य का आनन्द लेंगे। अध्यात्म की ओर बढ़ेंगे। इससे आपको मानसिक शांति मिलेगी।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on September 12, 2018 6:10 am