ताज़ा खबर
 

आज का वृषभ राशिफल, 15 सितंबर 2018: माता-पिता का मिलेगा सहयोग, सेहत हो सकती है खराब

Aaj ka Rashifal Taurus, Today Rashifal, Horoscope in Hindi 2018 (आज का राशिफल): वित्त राशिफल: आज का दिन आपके लिए निवेश के लिहाज से अच्छा है। आज आप शेयर बाजार में निवेश से इतर जमीन-जायदाद में भी निवेश कर सकते हैं।

स्वास्थ्य राशिफल: इस राशि के जातकों की सेहत आज कुछ खराब हो सकती है।

दैनिक राशिफल: वृषभ राशि के जातक आज का दिन काफी आराम से बिताएंगे। आज आप अपने लुक के ऊपर काफी ध्यान देंगे। आप इस बात पर गंभीरता से विचार करेंगे कि कैसे अपने लुक को और बेहतर किया जा सकता है। इसके लिए आप बाजार से कुछ कपड़ों की खरीददारी भी कर सकते हैं। शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है हरा और आपका भाग्य 83% होगा। लव राशिफल: आज आपके रिश्ते में कुछ दरार पैदा हो सकती है। यह दरार आपके और पार्टनर के बीच गलतफहमियों की वजह से होगी। इसलिए जरूरी है कि आप दोनों मिलकर बातें करें। आप चाहें तो इसमें किसी तीसरे शख्स की मदद भी ले सकते हैं।

वित्त राशिफल: आज का दिन आपके लिए निवेश के लिहाज से अच्छा है। आज आप शेयर बाजार में निवेश से इतर जमीन-जायदाद में भी निवेश कर सकते हैं। इससे आने वाले दिनों में आपको लाभ होने वाला है। हालांकि निवेश से पहले आपको अच्छी तरह से जांच-पड़ताल कर लेनी चाहिए। निवेश करते समय जल्दबाजी से बचें। टैरो राशिफल: आज आपको माता-पिता का सहयोग मिलेगा। आपके पेरेंट्स आपकी बात का समर्थन करेंगे। पेरेंट्स के द्वारा आपके नए विचार का स्वागत किया जाएगा। यदि उनसे कोई सलाह मिले तो उसे नजरअंदाज ना करें।

स्वास्थ्य राशिफल: इस राशि के जातकों की सेहत आज कुछ खराब हो सकती है। आपको जोड़ों में दर्द का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन आपको इससे घबराने की जरूरत नहीं है। आपको अपनी दिनचर्या में बदलाव लाना होगा। इसके साथ अपने खान-पान में पौष्टिक आहार लेना शुरू करें।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on September 15, 2018 3:18 am