ताज़ा खबर
 

आज का वृषभ राशिफल, 03 अगस्त 2018: सीखने को मिलेगी नई चीज, बचत करने की डालें आदत

Aaj ka Rashifal Taurus, Today Rashifal, Horoscope in Hindi 2018 (आज का राशिफल): स्वास्थ्य राशिफल: इस राशि के लोग आज के दिन खुद को शांत रखने का प्रयास करें। किसी के साथ बेकार में बहस में ना पड़ें।

स्वास्थ्य राशिफल: इस राशि के लोग आज के दिन खुद को शांत रखने का प्रयास करें।

दैनिक राशिफल: वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा है। आज आपको कुछ नई चीजें सीखने को मिलेंगी। यह आपके लिए एक चुनौती भी होगी। आप इसमें पूरी दिलचस्पी के साथ हिस्सा लें। इससे आपका ही फायदा होगा। इसके साथ ही यह आपके जीवन में गतिशीलता लाएगा। शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है लाल और आपका भाग्य 80% होगा। लव राशिफल: प्रेम के लिहाज से आज का दिन आपके लिए अच्छा है। आज आप दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब होंगे। इसके अलावा आपको अपने पार्टनर से बात करते वक्त थोड़ी सावधानी बरतनी होगी। आपका पार्टनर आपकी किसी बात का बुरा मान सकता है।

वित्त राशिफल: आज के दिन आपका काफी धन खर्च होने वाला है। इसलिए आपको इसके प्रति पहले से ही सावधान रहना होगा। आप गैर-जरूरी चीजों में धन ना लगाएं। इसके साथ ही किसी ऐसे शख्स को धन ना दें जो इसे वापस ना कर सके। आपको बचत करने की आदत डालनी होगी। टैरो राशिफल: आप आज अपने जीवन के बारे में सोचेंगे। आप अपने लिए कुछ नए लक्ष्य तय करेंगे। यह लक्ष्य आपके जीवन में गतिशीलता लाएंगे। आपको किसी नए विचार के बारे में अपने परिवार वालों से बात करनी चाहिए। साथ ही उनकी सलाहों को ध्यान से सुनें।

स्वास्थ्य राशिफल: इस राशि के लोग आज के दिन खुद को शांत रखने का प्रयास करें। किसी के साथ बेकार में बहस में ना पड़ें। इससे आपका तनाव और भी बढ़ सकता है। इसके साथ ही सुबह में जल्दी जगने का प्रयास करें। और एक्सरसाइज के लिए कुछ समय जरूर निकालें। इससे सेहत अच्छी रहेगी।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और लिंक्ड इन पर जुड़ें

First Published on August 3, 2018 5:01 am

More on this story

Next Stories
1 आज का मेष राशिफल, 03 अगस्त 2018: शादी के लिए पार्टनर की तलाश होगी पूरी, शुभ रंग है पीला
2 आज का मीन राशिफल, 02 अगस्त 2018: नए कार्य होंगे सफल, नई जिम्मेदारी मिलेगी
3 आज का कुंभ राशिफल, 02 अगस्त 2018: नकारात्मक विचार से दूर रहें, सेहत का रखें ख्याल