Aaj ka Rashifal Scorpius Rashi, Today Rashifal, 10 August 2018 Horoscope in Hindi: Love Life Rashifal, Aaj ka Subh Rang Rashifal: You Will Take Part In Ceremony And Auspicious Color Is Red - आज का वृश्चिक राशिफल, 10 अगस्त 2018: समारोह में लेंगे हिस्सा, शुभ रंग है लाल - Jansatta
ताज़ा खबर
 

आज का वृश्चिक राशिफल, 10 अगस्त 2018: समारोह में लेंगे हिस्सा, शुभ रंग है लाल

Aaj ka Rashifal Scorpius, Today Rashifal, Horoscope in Hindi 2018 (आज का राशिफल): स्वास्थ्य राशिफल: इस राशि के जातक आज के दिन मानसिक रूप से कुछ परेशान हो सकते हैं। आप अपने काम में ध्यान नहीं लगा पाएंगे।

टैरो राशिफल: आज के दिन आप मानसिक रूप से कुछ परेशान हो सकते हैं।

दैनिक राशिफल: वृश्चिक राशि के जातक आज के दिन किसी समारोह में हिस्सा लेने जाएंगे। आप इस समारोह में अपने परिवार वालों के साथ भी जा सकते हैं। इस दौरान आपकी कई लोगों से मुलाकात होगी। इसके साथ ही आपको मानसिक रूप से काफी शांति भी मिलेगी। शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है लाल और आपका भाग्य 80% होगा। लव राशिफल: प्रेम के लिहाज से आज का दिन इस राशि के लोगों के लिए काफी अच्छा है। आज आपकी शादी की बात पक्की हो सकती है। इससे घर में खुशियों भरा माहौल रहेगा। और मनचाहा पार्टनर मिलने की वजह से आप भी बहुत खुश होंगे।

वित्त राशिफल: आज का दिन इस राशि के उन जातकों के लिए अच्छा है जो शेयर बाजार में काम करते हैं। ऐसे संकेत हैं कि इसमें धनलाभ होने वाला है। इससे आप बहुत ही खुश होंगे और अपने घर के लिए कुछ खरीददारी करेंगे। हालांकि आगे से आपको काफी सोच-समझकर निवेश करना होगा। टैरो राशिफल: आज के दिन आप मानसिक रूप से कुछ परेशान हो सकते हैं। आपको अपने काम से ब्रेक लेने की जरूरत है। आप कुछ समय अकेले में बिताइए। आप अपने करियर को लेकर विचार करें। इसके साथ ही खुद के लिए प्रतिदिन समय निकालने का प्रयास करें।

स्वास्थ्य राशिफल: इस राशि के जातक आज के दिन मानसिक रूप से कुछ परेशान हो सकते हैं। आप अपने काम में ध्यान नहीं लगा पाएंगे। इससे बचने के लिए जरूरी है कि आप तनाव ना लें। आपको खुश रहने की कोशिश करनी चाहिए। आप अपने दोस्तों से मिलने जाएं और उनके साथ ढेर सारी मस्ती करें।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on August 10, 2018 4:22 am