ताज़ा खबर
 

आज का मीन राशिफल, 07 सितंबर 2018: तय करेंगे नया लक्ष्य, शुभ रंग है हरा

Aaj ka Rashifal Pisces, Today Rashifal, Horoscope in Hindi 2018 (आज का राशिफल): टैरो राशिफल: इस राशि के लोगों को अपने बच्चों के साथ समय बिताना चाहिए। इससे आपको काफी अच्छा लगेगा।

टैरो राशिफल: इस राशि के लोगों को अपने बच्चों के साथ समय बिताना चाहिए।

दैनिक राशिफल: मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा है। आज आप खुद को आत्मविश्वास से भरा हुआ पाएंगे। आज आप अपने लिए कोई नया लक्ष्य तय कर सकते हैं। इससे आपके जीवन में उत्साह पैदा होगा। आपको पूरी मेहनत से इस लक्ष्य को हासिल करने में लग जाना चाहिए। शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है हरा और आपका भाग्य 60% होगा। लव राशिफल: आज के दिन आपका पार्टनर अपने काम में काफी व्यस्त रहेगा। इस वजह से वह आपको समय नहीं दे पाएगा। इस दशा में आपको उस पर क्रोध भी आ सकता है। लेकिन आपको ऐसे किसी भी क्रोध से दूर रहने की जरूरत है। आप अपने पार्टनर का साथ दें।

वित्त राशिफल: आज के दिन आपको वित्तिय मामलों को लेकर सतर्क रहना होगा। आज आप कोई महत्वपूर्ण वित्तिय निर्णय ना लें। इसे आने वाले दिनों के लिए टाल दें। दूसरी तरफ यदि आपने घर खरीदने की योजना बनाई है तो उसके लिए आज विज्ञापन दे सकते हैं। इस कार्य के लिए आज का दिन अच्छा है। टैरो राशिफल: इस राशि के लोगों को अपने बच्चों के साथ समय बिताना चाहिए। इससे आपको काफी अच्छा लगेगा। आप अपने बच्चों से उनकी जरूरतों के बारे में बात करें। उनके साथ अपना अनुभव साझा करें। इससे उन्हें भी काफी अच्छा लगेगा।

स्वास्थ्य राशिफल: इस राशि के लोगों को आज के दिन किसी एक जगह पर अधिक समय तक बैठकर काम करने से बचने की जरूरत है। आप बीच-बीच में ब्रेक लेकर टहलने जाएं और आस-पास के लोगों से थोड़ी बातचीत करें। इससे आपका मूड अच्छा रहेगा और काम का तनाव कम होगा।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on September 7, 2018 5:03 am