aaj-ka-rashifal-pisces-rashi-today-rashifal-20-july-2018-horoscope-hindi-love-life-rashifal-aaj-ka-subh-rang-rashifal: Your Mind Will Be Engaged In Religious Activities And You Will Be Busy In Work - आज का मीन राशिफल, 20 जुलाई 2018: धार्मिक कार्यों में लगेगा मन, काम में रहेगी व्यस्तता - Jansatta
ताज़ा खबर
 

आज का मीन राशिफल, 20 जुलाई 2018: धार्मिक कार्यों में लगेगा मन, काम में रहेगी व्यस्तता

Aaj ka Rashifal Pisces, Today Rashifal, Horoscope in Hindi 2018 (आज का राशिफल): लव राशिफल: आज के दिन आप पार्टनर की तलाश में कहीं घूमने जा सकते हैं। लेकिन आपको इसमें सफलता नहीं मिलने वाली है

वित्त राशिफल: आयात-निर्यात के काम में लगे लोगों को आज धनलाभ होने के संकेत हैं।

दैनिक राशिफल: मीन राशि के जातक आज के दिन घर के कामों में काफी व्यस्त रहेंगे। इस वजह से आप कुछ लोगों को समय नहीं दे पाएंगे। लेकिन इससे बहतु ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है। आप चाहें तो घर के काम में परिवार के अन्य सदस्यों की भी मदद ले सकते हैं। शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है नारंगी और आपका भाग्य 66% होगा। लव राशिफल: आज के दिन आप पार्टनर की तलाश में कहीं घूमने जा सकते हैं। लेकिन आपको इसमें सफलता नहीं मिलने वाली है। हालांकि आपको निराश होने की जरूरत नहीं है। आप अपने करियर पर ध्यान दें। कुछ दिनों बाद आपको मनचाहा पार्टनर मिल जाएगा।

वित्त राशिफल: आयात-निर्यात के काम में लगे लोगों को आज धनलाभ होने के संकेत हैं। आपको यह धनलाभ विदेश से हो सकता है। इसके साथ ही आपको व्यवसाय से जुड़ा कोई नया मौका मिल सकता है। आपको इस मौके का पूरा फायदा उठाना चाहिए। हालांकि इस दौरान आपको जल्दबाजी करने से बचना होगा। टैरो राशिफल: आज आपका धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। आप अपने परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। इससे आपको मानसिक रूप से काफी सुकून मिलने वाला है। आप अपने जीवन के बारे में काफी विचार करेंगे।

स्वास्थ्य राशिफल: इस राशि के लोगों को अपनी सेहत के प्रति सावधान रहने की जरूरत है। आपको आज के दिन कोल्ड हो सकता है। इसलिए बारिश में ना भींगे और ठंडे पेय पदार्थों का सेवन ना करें। आपको घर पर रहकर आराम करने की जरूरत है। अपने बच्चों के साथ समय बिताएं और उनसे बातें करें।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on July 20, 2018 4:12 am

More on this story