ताज़ा खबर
 

आज का मिथुन राशिफल, 21 मई 2018: पार्टनरशिप से मिलेगा लाभ, फिजूलखर्च से बचें

Aaj ka Rashifal Mithun, Today Rashifal, Horoscope in Hindi 2018 (आज का राशिफल): टैरो राशिफल: कारोबार में साझेदारी से लाभ मिलेगा। आज आप जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते हैं। निरर्थक खर्चा करने से बचें।

शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है गुलाबी और आपका भाग्य 78 % होगा।

दैनिक राशिफल: आज आय कम और खर्च अधिक होगा। किसी धार्मिक स्‍थान की यात्रा पर जा सकते हैं। अकस्मात का योग है। परिवारजनों के साथ कलह होने की संभावना है। रहन-सहन में कष्‍टमय हो सकता है। शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है गुलाबी और आपका भाग्य 78 % होगा। टैरो राशिफल: कारोबार में साझेदारी से लाभ मिलेगा। आज आप जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते हैं। निरर्थक खर्चा करने से बचें। जीवन में बड़ी मुश्किल हल करने का रास्ता मिलेगा। काले तिल का दान करें। लव राशिफल: सोच-समझकर ही कोई निर्णय लें। आज आपको पार्टनर से रोमांस करने का मौका मिल सकता है। पार्टनर की गलती को नजरअंदाज करें। आज आप आपको नए दोस्त से प्रस्ताव मिल सकता है, जिससे आप उलझन महसूस करेंगे।

वित्त राशिफल: आज आप कुछ जरूरी चीजों की खरीदारी पर पैसा खर्च करेंगे, चाहे वे जरूरत से महंगी ही क्यों न हों। खर्च करने के लिए आज का दिन ठीक है लेकिन बहुत ज्यादा खर्चा करने से बचें। आपकी आर्थिक स्थिति ठीक है लेकिन फिर भी आने वाले समय के लिए आपको तैयार रहना चाहिए।

स्वास्थ्य राशिफल: शराब पीने से बचें। आज कार्यभार अधिक होने से आपको मानसिक तनाव हो सकता है। घर पर ही रहकर आराम करें औऱ खुद को बुरी आदतों का शिकार ना बनने दें। पिता के स्वास्थ्य में सुधार आ सकता है।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on May 21, 2018 4:31 am