ताज़ा खबर
 

आज का मेष राशिफल, 30 जुलाई 2018: धार्मिक कार्य में बढ़ेगी रुचि, जल्दीबाजी में ना करें कोई काम

Aaj ka Rashifal Mesh, Today Rashifal, Horoscope in Hindi 2018 (आज का राशिफल): टैरो राशिफल: रोजगार के अवसर मिल सकते हैं कोई जल्दीबाजी ना दिखाएं। सेहत का ख्याल रखें। धैर्य से काम लें। पारिवारिक मामले निपटाएं।

शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है हरा और आपका भाग्य 64 % होगा।

दैनिक राशिफल: धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। दूर या विदेश स्थित संतान के संबंध में शुभ समाचार प्राप्त होंगे या उन्हे मिलने का अवसर प्राप्त होगा। मीठा खाने के प्रति रुझान बढ़ेगा, लेकिन स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। आज का दिन मित्रों और सामाजिक कार्यों के पीछे भागदौड़ में बीतेगा। शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है हरा और आपका भाग्य 64 % होगा। टैरो राशिफल: रोजगार के अवसर मिल सकते हैं कोई जल्दीबाजी ना दिखाएं। सेहत का ख्याल रखें। धैर्य से काम लें। पारिवारिक मामले निपटाएं। विश्वासघात से बचें। तनाव से बचें। ‘ऊं विकटाय नम:’ मंत्र का जाप करें और गणपति जी को रोली चढ़ाएं। लव राशिफल: आज पार्टनर से मिलने के लिए उत्सुक रहेंगे। अविवाहित लोग प्रेमी को समय देंगे। इस राशि के लोगों का मन उत्साहित रहेगा। पति-पत्नी के बीच प्यार बढ़ेगा। आज का दिन रोमांस में गुजरेगा।

वित्त राशिफल: आज आपके खर्चे अधिक हो सकते हैं इससे आपको आने वाले समय में कठिन स्थिति का सामना करना पड़ सकता है। आज आपको अपनी वित्तीय स्थिति का सही लेखा जोखा रखना होगा। इससे आप आने वाले समय में धन का उचित समय और काम में प्रयोग कर सकेंगे।

स्वास्थ्य राशिफल: आज आपकी सेहत ठीक रहेगी। आपको किसी पुरानी बीमारी से छुटकारा मिल सकता है। आप अपने खान-पान पर ध्यान दें। आप अपने खान-पान और जीवन शैली में बदलाव लायें तभी आप को भविष्य मे आराम मिलेगा। साथ ही कसरत पर ध्यान दें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आज का वृषभ राशिफल, 30 जुलाई 2018: सरकारी काम होंगे पूरे, खान-पान पर दें ध्यान
2 आज का मिथुन राशिफल, 30 जुलाई 2018: खर्चों पर रखें नियत्रंण, जीवनसाथी से हो सकता है मतभेद
3 आज का कर्क राशिफल, 30 जुलाई 2018: धन के लेन-देन में बरतें सावधानी, विचारों में रहेगी नकारात्मकता
ये पढ़ा क्या?
X