ताज़ा खबर
 

आज का मकर राशिफल, 23 अगस्त 2018: फिजूलखर्ची से बचें, विश्वासघात से रहें सावधान

Aaj ka Rashifal makar, Today Rashifal, Horoscope in Hindi 2018 (आज का राशिफल): टैरो राशिफल: माता-पिता के सहयोग से पुराना कर्ज उतरेगा। दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। माता का सहयोग मिलेगा। विश्वासघात से सावधान रहें। संतान का सहयोग मिलेगा।

शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है नारंगी और आपका भाग्य 85 % होगा।

दैनिक राशिफल: नौकरी में सहकर्मियों की तरफ से सहयोग प्राप्त होगा। घर में शांति और आनंद का वातावरण बना रहेगा। नौकरी में जिम्‍मेदारी बढ़ सकती है। व्यापारियों को कानूनी परेशानी हो सकती है। आवश्यक कारणों के पीछे धन खर्च होगा। शत्रुओं पर विजय मिलेगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है नारंगी और आपका भाग्य 85 % होगा। टैरो राशिफल: माता-पिता के सहयोग से पुराना कर्ज उतरेगा। दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। माता का सहयोग मिलेगा। विश्वासघात से सावधान रहें। संतान का सहयोग मिलेगा। मसूर की दाल का सेवन ना करें। लव राशिफल: पति-पत्नी के लिए आज का दिन अच्छा होगा। आज की शाम पार्टनर के साथ बाहर बिताएं। किसी दोस्त से संबंध मजबूत हो सकते हैं। कुछ लोग प्यार को शादी में बदलने का मन बना सकते हैं।

वित्त राशिफल: आप कारोबार के सिलसिले में यात्रा पर जा सकते हैं। अगर आप ट्रेवल व्यापार में हैं तो समझिए कि इस व्यापार से आपको खूब आमदनी होने वाली है। आज आपकी इनकम में इजाफा होगा। आप आप किसी संस्था या व्यवसाय से जुड़ेंगे, जिससे आपकी आमदनी बढ़ेगी।

स्वास्थ्य राशिफल: आज बहुत समय से चली आ रही कमर दर्द की शिकायत महसूस करेंगे। ज्यादा शारीरिक काम और उसके दबाव से बचने के लिए हल्का व्यायाम कीजिए। आज आपके स्वास्थ्य में छोटी मोटी परेशानी हो सकती है। मानसिक तनाव लेने से बचें। ज्यादा मेहनत वाली कसरत अभी ना करें।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और लिंक्ड इन पर जुड़ें

First Published on August 23, 2018 6:29 am