ताज़ा खबर
 

आज का मकर राशिफल, 21 मई 2018: विवादों से बचने की करें कोशिश, खर्चों पर रखें नियंत्रण

Aaj ka Rashifal makar, Today Rashifal, Horoscope in Hindi 2018 (आज का राशिफल): वित्त राशिफल: कारोबार में खर्चों पर कंट्रोल रखना होगा। पैसा ज्यादा खर्चा हो सकता है। आज घर की सजावट के लिए चीजें खरीदेंगे। घर की सजावट के लिए अच्छी अच्छी चीजें देखिए।

शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है क्रीम और आपका भाग्य 85 % होगा।

दैनिक राशिफल: खर्चों में वृद्धि होगी। शारीरिक रुप से आपमें आलस्य, थकान, अशक्ति रहने के कारण अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। आपको अपनी इच्छाएं मारनी पड़ सकती हैं। आप जो भी काम हाथ में लेंगे उससे आपको पीछे हटने का मौका आपको नहीं मिल पाएगा। मानसिक रुप से भी आपको चिंता परेशान करेगी। शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है क्रीम और आपका भाग्य 85 % होगा। टैरो राशिफल: परिवार या दोस्तों की अनदेखी से तनाव हो सकता है। बरगद के पेड़ पर सूर्य को अर्ध्य दें। आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है। छोटे कामों में भी ज्यादा समय लग सकता है। दोस्तों या आसपास के लोगों से कुछ खटपट हो सकती है।गेहूं का दान करें। दूध से बनी चीज का दान करें। लव राशिफल: पार्टनर से किसी बात को मनवाने का दबाव ना बनाएं। फालतू विवादों से बचने की कोशिश करें। आज पार्टनर की तलाश पूरी हो सकती है। पुरानी चिंताओं से मुक्ति मिलेगी। आज आपको शादी का प्रपोजल मिल सकता है।

वित्त राशिफल: कारोबार में खर्चों पर कंट्रोल रखना होगा। पैसा ज्यादा खर्चा हो सकता है। आज घर की सजावट के लिए चीजें खरीदेंगे। घर की सजावट के लिए अच्छी अच्छी चीजें देखिए। और पसंद के मुताबिक खरीदिए। इससे आपको घर में ताजगी का एहसास होगा।

स्वास्थ्य राशिफल: कफ रोग आपको परेशान कर सकते हैं। सेहत पर ध्यान दें। आज आपको सेहत से सम्बन्धित कोई परेशानी होने के संकेत हैं। हो सकता है आपको कोल्ड हो जाए। आज आपको पूरे दिन जुकाम, सूखा गला और बुखार जैसा महसूस हो सकता है। इसलिए, डॉक्टर के पास जल्दी ही जाएं। आज आपको सेहत से संबंधित सावधानी बरतने की जरूरत है।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on May 21, 2018 4:30 am