ताज़ा खबर
 

आज का मकर राशिफल, 10 सितंबर 2018: कर्ज से मिलेगा छुटकारा, माता-पिता का मिलेगा सहयोग

Aaj ka Rashifal makar, Today Rashifal, Horoscope in Hindi 2018 (आज का राशिफल): टैरो राशिफल: विश्वासघात से सावधान रहें। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। माता-पिता के सहयोग से पुराना कर्ज उतरेगा। संतान का सहयोग मिलेगा।

शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है क्रीम और आपका भाग्य 83 % होगा।

दैनिक राशिफल: कारोबारियों को मुनाफा मिल सकता है। व्यापार में विकास और आर्थिक आयोजन के लिए आज अनुकूल दिन है। तंदुरुस्ती अच्छी रहेगी। कानूनी उलझनों से सचेत रहें। परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा। संतानों की चिंता रहेगी। रोजगार संबंधी परेशानियां दूर हो सकती है। खर्चों से तनाव बढ़ सकता है। शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है क्रीम और आपका भाग्य 83 % होगा। टैरो राशिफल: विश्वासघात से सावधान रहें। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। माता-पिता के सहयोग से पुराना कर्ज उतरेगा। संतान का सहयोग मिलेगा। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं।मसूर की दाल का सेवन ना करें। लव राशिफल: इंटरनेट की मदद से नए प्रेमी की तलाश खत्म होगी। इस प्रेमी के साथ आपके विवाह के योग हैं। अविवाहित लोगों को शादी का प्रपोजल मिल सकता है। प्रेमी से अपनी बात मनवाने की कोशिश ना करें। सिंगल लोगों की लाइफ में कोई खास इंसान आ सकता है।

वित्त राशिफल: आपके ग्रहों की स्थिति आपके पक्ष में है। आर्थिक मामलों में सावधानी से कदम उठाने की जरूरत है। आज आप प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते कर सकते हैं। जिससे आपको आने वाले समय में लाभ मिल सकता है। कागजी कार्यवाही करते समय उनको ध्यान से पढ़ें। क्योंकि छोटी सी चूक भी आपको बड़ी मुसीबत में डाल सकती है इसलिए इन्हें गौर से पढ़ें।

स्वास्थ्य राशिफल: किसी भी तरह की घटना से बचने के लिए बेहतर होगा कि आप आग या किसी भी तरह के गर्म उपकरणों से दूर रहें। आज आपको बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है। आज आपको सावधानी बरतने की आवश्यकता है। आज आपको आज आपको किसी बिजली के उपकरण से चोट लग सकती है।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on September 10, 2018 5:51 am