ताज़ा खबर
 

आज का कुंभ राशिफल, 17 मई 2018: नए दोस्तों से होगी मुलाकात, आलस्य ना करें

Aaj ka Rashifal Kumbh,Today Rashifal, Horoscope in Hindi 2018 (आज का राशिफल): टैरो राशिफल: आलस्य से बचने का प्रयास करें। कंस्ट्रक्शन के काम में सफलता मिलेगी। नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। धन लाभ मिल सकता है। मन को मायूस ना होनें दें।

शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है आसमानी और आपका भाग्य 73 % होगा।

दैनिक: आपके मित्रों की मंडली में नए मित्र जुड़ेंगे। दूर रहने वाले संतान का शुभ समाचार मिलेगा। मित्रों के पीछे धन खर्च होगा। विदेश यात्रा के योग हैं। धैर्यशीलता में कमी आएगी। अध्ययन में रुचि बढ़ेगी। आज किसी यात्रा पर जा सकते हैं। जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है आसमानी और आपका भाग्य 73 % होगा। टैरो राशिफल: आलस्य से बचने का प्रयास करें। कंस्ट्रक्शन के काम में सफलता मिलेगी। नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। धन लाभ मिल सकता है। मन को मायूस ना होनें दें। जल में तिल का तिल मिलाकर सूर्य को अर्ध्य दें। लव राशिफल: जीवनसाथी की नजरो में आपकी इज्जत बढ़ेगी। प्रेमी की सेहत की चिंता रहेगी। प्रेमी से उपहार मिल सकता है। पार्टनर को आपकी मदद से फायदा हो सकता है। पार्टनर के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं।

वित्त राशिफल: आज आप अपने कर्जों के बारे में सोचेंगे। आर्थिक तंगी की वजह से मानसिक तनाव हो सकता है। कारोबार में हो रहे नुकसान से बाहर निकलने की लिए दोस्तों की मदद लें सकते है। आज आपको आर्थिक लाभ मिल सकता है। नया काम करने सोच रहे हैं तो शुरू कर सकते हैं।

स्वास्थ्य राशिफल: आज आपका अचानक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। मानसिक परेशानी हो सकती है। आप होशियार रहें और स्वयं जरुरत अनुसार उपचार भी करें। इससे आप थोड़ा हल्का भी महसूस करेंगे। माता के स्वास्थ्य में सुधार आएगा।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on May 17, 2018 3:10 am

  1. No Comments.