ताज़ा खबर
 

आज का कर्क राशिफल, 17 मई 2018: दोस्तों से हो सकते हैं मतभेद, मानसिक तनाव से बचें

Aaj ka Rashifal kark, Today Rashifal, Horoscope in Hindi 2018 (आज का राशिफल): वित्त राशिफल: कारोबार में धीमी गति होने के कारण आप तनाव से घिर सकते हैं। लेकिन आने वाले समय में आपके कारोबार में सुधार आ सकता है।

शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है नीला और आपका भाग्य 76 % होगा।

दैनिक: कारोबार के सिलसिले में यात्रा पर जाना हो सकता है। दाहिने आंख में तकलीफ होने की संभावना है। वाणी पर संयम रखें। नकारात्मक विचारों पर काबू रखें। मित्रों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं जिसके कारण मन परेशान रह सकता है। शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है नीला और आपका भाग्य 76 % होगा। टैरो राशिफल: मानसिक तनाव हो सकता है। आपको पुरानी की हुई मेहनत का फल मिल सकता है। प्रॉपर्टी से लाभ हो सकता है। धन लाभ के योग बन रहे हैं। पारिवारिक सुख और वैभव बढ़ेगा। जल में दूध मिलाकर चांदी के लोटे से सूर्य को अर्ध्य दें। लव राशिफल: आज आप रोमांटिक मूड में रहेंगे। सिंगल लोगों की लाइफ में कोई खास इंसान आ सकता है। ऑफिस में व्यस्त होने के कारण पार्टनर लिए भी समय नहीं मिल पाएगा। पति-पत्नी के रिश्तों में कुछ अड़चने आ सकती हैं।

वित्त राशिफल: कारोबार में धीमी गति होने के कारण आप तनाव से घिर सकते हैं। लेकिन आने वाले समय में आपके कारोबार में सुधार आ सकता है। आज इन दिनों नया काम शुरू कर सकते है, जिसमें आपको सफलता मिल सकती है। साथ ही मुनाफा भी मिलेगा।

स्वास्थ्य राशिफल: आज आप किसी छोटी बीमारी से परेशान हो सकते हैं जैसे दांत दर्द, सिर दर्द आदि। दर्द का तुरंत उपचार करें। परेशानी जल्दी ही खत्म होगी। अगर लम्बे समय से दांत में परेशानी है तो डॉक्टर को दिखा दें। मानसिक तनाव लेने से बचें।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on May 17, 2018 3:10 am